नन्हें डांसर ने जमा दी महफिल, ढोल की धुन पर किया ऐसा डांस, लोग बोले- बड़ा होकर माइकल जैक्सन से भी आगे निकलेगा

एक छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने ढोल की धुन पर अपने अनोखे डांस मूव्स से सबका दिल जीत लिया है. इस छोटे से बच्चे की मासूमियत और एनर्जी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नन्हें डांसर ने जमा दी महफिल, ढोल की धुन पर किया धमाकेदार डांस

इंटरनेट की दुनिया में हर दिन कुछ न कुछ नया और दिलचस्प देखने को मिलता है. हाल ही में एक छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने ढोल की धुन पर अपने अनोखे डांस मूव्स से सबका दिल जीत लिया है. इस छोटे से बच्चे की मासूमियत और एनर्जी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

Advertisement

 वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव के किसी समारोह में एक बच्चा ढोल की धुन पर ताल से ताल मिलाते हुए डांस कर रहा है. उसका आत्मविश्वास और एनर्जी देखते ही बनती है. जैसे ही ढोल की थाप तेज होती है, बच्चा उसी जोश के साथ अपने कदमों को तेजी से बढ़ता है. मैरून रंग का पठानी कुर्ता पहने बच्चे की मुस्कान और आंखों में चमक बताती है कि वह इस पल को पूरी तरह से एंजॉय कर रहा है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों का ध्यान खींचने लगा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों ने शेयर भी किया है. लोग इस छोटे डांसर की तारीफों के पुल बांध रहे हैं और उसकी मासूमियत और टैलेंट की खूब सराहना कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा, "इस बच्चे ने दिल जीत लिया." वहीं, कुछ ने कहा, "यह बच्चा एक दिन बड़ा डांसर बनेगा." एक अन्य ने कमेंट में लिखा है "इस बच्चे में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. सही मार्गदर्शन मिले तो यह एक दिन बड़ा कलाकार बन सकता है. बड़ा होकर माइकल जैक्सन से भी आगे निकलेगा"

देखें Video:

Advertisement

बन रहा इंस्पीरेशन

इस वीडियो ने न केवल लोगों का मनोरंजन किया, बल्कि यह बच्चा हमें सिखाता है कि चाहे परिस्थितियां कैसी भी हों, अगर हम अपने हुनर को निखारें और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें तो कुछ भी असंभव नहीं है. उसकी मासूमियत और नाचने का जुनून हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ले आ रहा है. "छोटू डांसर" का यह वीडियो एक उदाहरण है कि इंटरनेट पर किसी भी समय कुछ भी वायरल हो सकता है. यह वीडियो हमें यह सिखाता है कि टैलेंट किसी उम्र या स्थिति का मोहताज नहीं होता. बस जरूरत होती है तो सही प्लेटफॉर्म और प्रोत्साहन की.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Guyana India Vs England, T20 WC: भारत के पास ऐसा क्या है जो इंग्लैंड के पास नहीं है!
Topics mentioned in this article