टीचर के सामने सजा में खड़ा स्टूडेंट गाने लगा कुमार विश्वास की ये कविता, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ

हाल ही में इंटरनेट पर मशहूर कवि डॉक्टर कुमार विश्वास की फेमस कविता 'कोई दीवाना कहता है...कोई पागल समझता है' का एक 'स्कूल वर्जन' इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी और खींच रहा है, जो वाकई काफी मजेदार है. यकीन हो तो खुद ही सुन लीजिए.

Advertisement
Read Time: 24 mins
V

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. वीडियो में सजा में खड़ा एक लड़का हिंदी के एक मशहूर कवि कुमार विश्वास की फेमस कविता की कुछ लाइनें गाता नजर आ रहा है. इस बीच टीचर ने स्टूडेंट को जो रिएक्शन दिया, उसे देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब गुदगुदा रहा है.

यहां देखें वीडियो

यूं तो आप सभी ने डॉक्टर कुमार विश्वास की फेमस कविता 'कोई दीवाना कहता है...कोई पागल समझता है' तो सुनी ही होगी, जो सोशल मीडिया पर काफी देखी और सुनी भी जाती है, लेकिन हाल ही में उनकी इस कविता का एक 'स्कूल वर्जन' इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी और खींच रहा है, जो वाकई काफी मजेदार है. वीडियो में एक स्टूडेंट क्लासरूम में ब्लैक बोर्ड के सामने अपने दोनों हाथ ऊपर कर के सजा में खड़ा दिखाई दे रहा है. इस हिंदी की क्लास में स्टूडेंट पूरी क्लास के सामने 'कोई दीवाना कहता है' का स्कूल वर्जन सुनाता नजर आ रहा है. 

Advertisement

कविता वाले अंदाज में स्टूडेंट टीचर से कहता है, 'सर गलती हो गई मुझसे, आई एम सॉरी कहता हूं. होमवर्क रोज करता, पर घर कॉपी भूल आता हूं. कल न लाया अगर होमवर्क पैरेंट्स को बुला लेना. एक लास्ट चांस दे दो सर, कसम विद्या की खाता हूं.' इस पर टीचर ने भी कविता वाले अंदाज में स्टूडेंट को जवाब देते हुए कहा, 'कल भी यही बोला था, यही कल भी कहेगा तू. ये तेरा दिल समझता है या मेरा दिल समझता है.'

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को अमित सिंह नाम के अकाउंट से शेयक किया गया है, जो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है का स्कूल वर्जन'. महज 44 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 5 लाख 81 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 21 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

Advertisement

वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर कमाल के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह सुनकर दिल गार्डन-गार्डन हो गया है, बचपन की याद आ गई.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अपने स्कूल में इतनी मीठी आवाज वाले टीचर और स्टूडेंट नहीं थे.' इसी तरह से कई और यूजर्स ने भी तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स किए हैं.

Advertisement

* ""चलती बाइक पर 4 फीट ऊपर हवा में उछली लड़की का Video वायरल
* 'स्कूटी से आ रही थी फुंफकारने की आवाज, हैंडल खोलकर देखा तो फन उठाकर बैठा था किंग कोबरा!
* "VIDEO: पलक झपकते ही मेट्रो स्टेशन पर लड़की ने लड़के के हाथ से उड़ा लिया मोबाइल


देखें वीडियो- रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ नजर आईं आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: क्यों हो रही है आतंकियों को लेकर सियासत चुनावों में
Topics mentioned in this article