ब्रिटेन के इस कपल के खुशी का नहीं रहा ठिकाना, जब शादी में पहुंचे एक्टर Keanu Reeves

जेम्स और निक्की रोडनाइट की जोड़ी को एक खूबसूरत सरप्राइज मिला, जब अभिनेता कीनू रीव्स उनके रिसेप्शन में आए और उन्हें शुभकामनाएं भी दीं. कपल के साथ कीनू रीव्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
K

ब्रिटेन के एक कपल (British couple) का खास दिन और भी ज्यादा खूबसूरत और अमेजिंग हो गया, जब एक अनएक्सपेक्टेड गेस्ट उनकी शादी (wedding day) में शामिल होने पहुंचा. एक्टर कीनू रीव्स (Actor Keanu Reeves) को देखकर इस कपल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. जेम्स और निक्की रोडनाइट की जोड़ी को एक खूबसूरत सरप्राइज मिला, जब अभिनेता कीनू रीव्स उनके रिसेप्शन में आए और उन्हें शुभकामनाएं दीं. कपल के साथ कीनू रीव्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

दुल्हन निक्की रोडनाइट (wedding of James and Nikki) ने एक्टर कीनू रीव्स के साथ अपनी शादी के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने एक नॉर्मल सा कैप्शन लिखा, ‘सबसे शानदार वीकेंड रहा'. उन्होंने जो तस्वीरें शेयर कीं, उनमें वह और उनके पति एक्टर के साथ नजर आ रहे हैं. कीनू इस जोड़े के साथ मुस्कुराते हुए पोज करते दिख रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

रोडनाइट ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, मेरे पति ने उन्हें बार क्षेत्र में देखा और बताया कि उनकी अभी शादी हुई हैं और कीनू को रिसेप्शन पर आने के लिए इनवाइट किया. मिलनसार कीनू ने अपना वादा निभाया और कपल के इस बड़े दिन में उनसे मिलने पहुंचे. इस दौरान इस कपल के चेहरे पर खुशी तस्वीरों में साफ नजर आ रही है. रोडनाइट ने ये भी बताया कि, कीनू रिव्स बेहद मिलनसार और दयालु स्वभाव के हैं. उन्होंने कुछ मेहमानों से बात करने के लिए समय निकाला और भी तस्वीरें लीं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरों पर ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस मौके के लिए रोडनाइट दंपति को बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपको शादी की बधाई,' जिसे कीनू रिव्स ने इतना खास बना दिया. कीनू रिव्स के कई सारे फैन पेज से इन तस्वीरों को रिट्वीट किया जा रहा है.

* ""सांप के साथ Selfie ले रहा था शख्स, लोग बोले- 'जिंदा है या गया'
* 'Video:'सिद्धू मूसेवाला के गाने पर एक साथ भांगड़ा करते नजर आए भारत और पाकिस्तान के जवान, वायरल हुआ VIDEO
* "लंगूरों को अपने बच्चे की तरह पालती-पोषती है यह महिला, मिलियंस बार देखा जा चुका है VIDEO

Advertisement

देखें वीडियो- सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने साथ की शॉपिंग

Featured Video Of The Day
Assembly Election 2024: Haryana की Tigaon Assembly Constituency की महिलाओं के क्या हैं चुनावी मुद्दे?