लंदन में विदेशी पियानोवादक के साथ कनिका कपूर ने गाया अपना ही सुपरहिट सॉन्ग, वायरल वीडियो पर यूजर्स ने लुटाया प्यार

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें विदेशी पियानोवादक के साथ कनिका की जुगलबंदी लोगों को खूब पसंद आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कनिका कपूर ने लंदन में पियानोवादक के साथ की जुगलबंदी, वीडियो वायरल

हिंदी फिल्मों की सिंगर सुकृति और प्रकृति कक्कड़ के बाद अब बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने भी लंदन में एक पियानोवादक के साथ खास अंदाज में गाना गाया है. बॉलीवुड में कनिका कई सुपरहिट गाने जा चुकी हैं, लेकिन इस वायरल वीडियो में उनकी आवाज सुनकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. विदेशी पियानोवादक के साथ कनिका की जुगलबंदी लोगों को खूब पसंद आ रही हैं.

कनिका ने किया सरप्राइज

कनिका कपूर का ये वीडियो लंदन का है. जहां वो एक पियानोवादक के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कनिका अपने एक क्यूट डॉगी के साथ पियानोइस्ट के पास पहुंची हैं और अपना नाम बताते हुए एक हिंदी गाना बजाने की रिक्वेस्ट करती हैं. कनिका अपने फोन में अपना ही गाया गाना ‘तू ले आइदे मैनूं गोल्डन झुमके' पियानोवादक को सुनाती हैं. ये गाना जरा सा सुनते ही वह पियानोइस्ट कहता है कि वह ये गाना जानता है. इसके बाद वह पियानो पर गाने की धुन प्ले करता है. इतने में कनिका कपूर भी साथ-साथ गाना शुरू कर देती हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

यूजर्स हुए मदहोश

कनिका कपूर को गाता सुनकर वो पियानोवादक पहले चौंकता है, फिर पियानो बजाता जाता है. कनिका का गाना सुनकर वहां मौजूद लोग भी चौंक जाते हैं. वीडियो को Thibault_Piano नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, साथ ही 3 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वहीं लोगों ने कनिका को इस तरह गाता सुन हैरानी जताई और लिखा कि ये सच में इस गाने की सिंगर हैं. एक यूजर ने लिखा, भाई रैंडमली कनिका कपूर से मिल लिया, लकी बॉय. दूसरे ने लिखा, कितनी खूबसूरत आवाज है, बेहतरीन जुगलबंदी.

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
BJP New President: बीजेपी का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन बनेगा?