सड़क पर जाती दिखी दो नंबर प्लेट वाली Bolero, IPS ने फोटो शेयर कर कही ऐसी बात, लोग बोले- ‘एक फूल दो माली’

Bolero with Two Number Plates: इस तस्वीर की खास बात ये है कि इसमें सड़क पर जा रही बोलेरो के पीछे दो नंबर प्लेट्स लगी हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Bolero with Two Number Plates: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इस बात का किसी को कोई अंदाज़ा नहीं होता. आजकल तो लोगों को वायरल होने का इतना शौक चढ़ा है कि इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. एक फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे.

इस तस्वीर को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. रुपिन शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर लोगों के साथ मजेदार वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने एक बोलेरो की तस्वीर (Bolero Photo) शेयर की है. इस तस्वीर की खास बात ये है कि इसमें सड़क पर जा रही बोलेरो के पीछे दो नंबर प्लेट्स लगी हुई दिखाई दे रही हैं. अबतक आपने गाड़ियों पर एक नंबर प्लेट लगे हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी गाड़ी पर दो नंबर प्लेट लगी देखी है.

देखें Photo:

Advertisement

इस तस्वीर के साथ आईपीएस रुपिन शर्मा ने कैप्शन में लिखा है- ये मेरा इंडिया. दो रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट वाली एक बोलेरो. इस पोस्ट पर अबतक पांच सौ से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग पोस्ट पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसको ऑस्कर अवॉर्ड मिलना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा- एक फूल दो माली. इस बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?