हथकड़ी लगे शख्स के साथ बैठे पुलिसवाले मोबाइल में बिजी थे, IPS ने शेयर की फोटो, लोग बोले- Reels देख रहे होंगे!

वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अपराधी बीच में बैठा है, जिसके अगल-बगल दो पुलिसकर्मी बैठे हैं और दोनों ही पुलिसवाले अपने-अपने मोबाइल देखने में बिजी हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हथकड़ी लगे शख्स के साथ बैठे पुलिसवाले मोबाइल में बिजी थे, IPS ने शेयर की फोटो

सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इसके बारे में आप या कोई भी अंदाज़ा नहीं लगा सकता है. कई बार तो इतनी हैरान कर देने वाली चीजें देखने को मिलती हैं कि आपको अपनी ही आंखों पर भरोसा नहीं होगा. और कई बार इतनी मजेदार चीजें देखने को मिलती हैं कि आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. अब एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दो पुलिसकर्मी (Policemen) एक अपराधी के साथ बैंच पर बैठे हैं.

वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अपराधी बीच में बैठा है, जिसके अगल-बगल दो पुलिसकर्मी बैठे हैं और दोनों ही पुलिसवाले अपने-अपने मोबाइल देखने में बिजी हैं. इस दौरान उन्होंने बंदूक को ऐसे ही रख रखा है. अपराधी का एक हाथ फ्री है. जबकि दूसरे हाथ में हथकड़ी बंधी है. उससे एक लंबी चेन भी जुड़ी है, जिसका एक हिस्सा हथकड़ी से बंधा है और दूसरा एक पुलिसकर्मी ने हाथ में पकड़ रखा है. ऐसे में अपराधी एक पुलिसकर्मी से सटा हुआ है और उसके फोन में झांक रहा है. यह देखकर लोग हैरान हैं.

अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर को आईपीएस आरके विज ने ट्विटर पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- सतर्कता में कमी. यूजर्स इस तस्वीर को लेकर खूब मजे ले रहे हैं और इस पर खूब मीम्स बन रहे हैं. वैसे इस तस्वीर के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट करके बताइए.

जानें 21 साल के लड़के ने कैसे लीक किए पेंटागन के सीक्रेट डॉक्यूमेंट्स?

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: Nitish Kumar के सुशासन में टूटते पुल, 12 दिनों में गिरे 8 पुल