शख्स ने किया कुछ ऐसा कि दिव्यांग के चेहरे पर फूट पड़ी खुशी, VIDEO देख लोगों की आंखों से छलके आंसू

दिल छू लेने वाले इस वीडियो में एक अमीर शख्स दिव्यांग व्यक्ति के प्रति उदार व्यवहार दिखाता नजर आ रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Heart Touching Video: दया और सहानुभूति वो गुण हैं, जो एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और मानवीय संबंधों की नींव बनाते हैं या यूं कहे कि हमें अच्छा इंसान बनाते हैं. आज भी ऐसे कई लोग हैं, जो जाने अनजाने किसी राह चलते अनजान शख्स के चेहरे पर खुशी लाने के लिए कुछ भी कर गुजरते नजर आते हैं या फिर मदद कर के लोगों के लिए प्रेरणा बन जाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे दिल छू लेने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसे देखकर चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठती है. हाल ही में वायरल एक ऐसे ही वीडियो ने इन दिनों लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है, जिसमें एक अमीर शख्स दिव्यांग व्यक्ति के प्रति उदार व्यवहार दिखाता नजर आ रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

कार मालिक का रवैया

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, सड़क किनारे एक महंगी पोर्श लग्जरी कार खड़ी नजर आती है. इस बीच वहां से गुजर रहा एक दिव्यांग शख्स कार के पास खड़े होकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा होता है, लेकिन तभी वहां अचानक से कार का मालिक आ जाता है. कार के मालिक को आता देखकर दिव्यांग शख्स थोड़ा घबरा जाता है और वहां से जाने लगता है, यह सोचकर की कार मालिक कहीं उसे भला-बुरा ना बोलने लगे, तभी कार का मालिक उसकी सोच से बिल्कुल उल्टा कुछ ऐसा करता है कि, दिव्यांग के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान खिल उठती है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने लुटाया जी भर कर प्यार

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप आगे देखेंगे कि, कार मालिक दिव्यांग शख्स को पोर्शे कार के सामने अलग-अलग पोज में फोटो लेने का मौका देता है और अगले ही पल वो दिव्यांग को कार में बैठाकर एक राइड पर भी ले जाता है. महंगी लग्जरी कार में सफर करने के बाद दिव्यांग शख्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. उसके चेहरे की खुशी उसके दिल का हाल साफ बयां कर रही होती है. दिव्यांग शख्स की खुशी देखकर कार मालिक के चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान फैल जाती है. वीडियो में अमीर व्यक्ति के इस व्यवहार की खूब तारीफें हो रही हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 2 दिन पहले seenu.malik.365 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha में PM Modi ने आवास योजना के लाभार्थियों से की मुलाकात, घर में की पूजा-अर्चना