मुंह में सिगरेट, गले में पहिए लगा कर सरपट भागी इंसानी खोपड़ी वाली गाड़ी, लोगों के कमेंट पढ़कर कंट्रोल नहीं होगी हंसी

एक वीडियो जिसमें एक अजीब सी गाड़ी दिख रही है. ये गाड़ी एक खोपड़ी की शक्ल में है. आप भी देखिए ये फनी सा वीडियो और हां कमेंट पर गौर करना बिलकुल न भूलें.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की कोई कमी नहीं है, जो कुछ भी अजीबोगरीब करते हैं और उसका वीडियो शेयर कर देते हैं. कई बार ये अजीबोगरीब वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर सिर पकड़ने का मन करता है और कई बार ये वीडियो इतने दिलचस्प होते हैं कि उन्हें देखकर हंसी आ जाती है. बहुत बार ऐसा भी होता है कि वीडियो तो मजेदार होता ही है. उस पर आए यूजर्स के कमेंट भी बड़े दिलचस्प होते हैं. ऐसा ही हुआ है एक ऐसे वीडियो के साथ जिसमें एक अजीब सी गाड़ी दिख रही है. ये गाड़ी एक खोपड़ी की शक्ल में है. आप भी देखिए ये फनी सा वीडियो और हां कमेंट पर गौर करना बिलकुल न भूलें.

सरपट भागी खोपड़ी

सोचिए किसी रोड पर आपको एक बड़ी सी इंसानी खोपड़ी तेज रफ्तार में भागती हुई दिखाई दे तो आप का क्या हाल होगा. ये सवाल इसलिए पूछा क्योंकि इन दिनों वाकई एक इंसानी खोपड़ी सड़क पर दौड़ लगा रही है. ये बड़ी सी इंसानी खोपड़ी है. जिसके बड़े बड़े दांतों में एक सिगरेट भी फंसी है और नीचे गर्दन वाली जगह पर पहिए भी लगे हैं. सफेद रंग की ये बड़ी सी खोपड़ी कहीं भी चलती हुई दिख सकती है. इसका वीडियो शेयर किया है नितिन अंबरनिकर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल में. इस वीडियो में खोपड़ी को भागते देख पीछे से डॉग्स के भौंकने की आवाजें भी सुनाई दे रही हैं. वीडियो में कैप्शन भी यही है कि क्या आप बता सकते हैं डॉग्स क्या कहना चाहते हैं.

देखें Video:

Advertisement

यूजर्स ने किए फनी कमेंट्स

वैसे तो वीडियो इंसानी खोपड़ी का है लेकिन मजेदार है. जिसे देखकर यूजर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये घोस्ट राइडर नहीं घोस्ट में राइडर है. एक यूजर ने पूछा कि आप कहां थे इंजीनियर सर. एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाई साहब उसको रात में घर से बाहर मत ले जाना. एक यूजर ने लिखा कि इसे सिगरेट वाहन का नाम दिया जा सकता है. एक अन्य यूजर ने सलाह दी कि आंख में लाल लाइट्स लगा दो.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल
Topics mentioned in this article