देसी तरीके से Quote लिखकर पिता ने मां को जाहिर की दिल की बात, ट्विटर पर वायरल हुआ पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्यार और सादगी की एक दिल छू लेने वाली कहानी इन दिनों ट्विटर पर छाई हुई है, जिसमें एक पिता ने आधुनिक तकनीक पर भरोसा करने के बजाय, पुराने तरीके से अपनी पत्नी को हाथ से एक Quote लिखकर आश्चर्यचकित कर दिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ट्विटर पर वायरल पोस्ट.

अगर शब्दों में ताकत और भाव में अहसास हो तो शब्द अपने आप वहां पहुंच ही जाते हैं, जहां इनको पहुंचना है. इसके लिए आपको ज्यादा टेक्निकल होने की जरूरत नहीं है. बदलते समय में बहुत कुछ बदला है, लेकिन हाल ही में फीलिंग को शेयर करने का एक क्यूट सा तरीका इन दिनों लोगों का दिल जीत रहा है. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर प्यार और सादगी की एक दिल छू लेने वाली कहानी इन दिनों ट्विटर पर छाई हुई है, जिसमें एक पिता ने आधुनिक तकनीक पर भरोसा करने के बजाय, पुराने तरीके से अपनी पत्नी को हाथ से एक कोट्स लिखकर आश्चर्यचकित कर दिया. 

Advertisement

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस कोट्स के स्नैपशॉट को @notawatermark नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसी साल 15 अगस्त को शेयर किए गए इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है, 'मेरे पिताजी फेसबुक पर देखे गए उद्धरणों (Quotes) को डाउनलोड करना नहीं जानते, इसलिए वह उसे मेरी मां को भेजने के लिए एक कागज के टुकड़े पर लिख रहे हैं.' यही वजह है कि यह पोस्ट इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Advertisement

पोस्ट में दिख रहे कागज के एक टुकड़े पर हाथ से लिखा गए कोट्स में लिखा है, 'इंसान का सबसे बेहतरीन साथी उसकी सेहत है. अगर उसका साथ छूट जाए, तो वह हर रिश्ते के लिए बोझ बन जाता है.' इस पोस्ट को अब तक 9 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 3 सौ लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Advertisement

ये भी देखें- आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे ने ड्रीम गर्ल 2 अपडेट किया शेयर

Featured Video Of The Day
Delhi में पानी की बूंद बूंद को तरसते लोग | Des ki Bat