नदी में नहाते हुए हाथी के बच्चे ने की खूब मस्ती, उलट-पलटकर खूब दिखाए करतब, IFS ने शेयर किया मनमोहक Video

वीडियो को 7 मई को एक्स पर एक पोस्ट में शेयर किया गया था. मनमोहक फुटेज में, हाथी के बच्चे को अपने प्राकृतिक आवास के बीच पानी में खुशी से उछलते हुए देखा जा सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नदी में नहाते हुए हाथी के बच्चे ने की खूब मस्ती, उलट-पलटकर खूब दिखाए करतब

भारतीय वन सेवा (IFS) अधिकारी परवीन कासवान (IFS Officer Parveen Kaswan) ने एक मनमोहक वीडियो साझा किया, जिसमें एक हाथी के बच्चे (Baby Elephant) को नदी में अठखेलियां करते हुए नहाने का मज़ा लेते हुए दिखाया गया है. वीडियो को 7 मई को एक्स पर एक पोस्ट में शेयर किया गया था. मनमोहक फुटेज में, हाथी के बच्चे को अपने प्राकृतिक आवास के बीच पानी में खुशी से उछलते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो के साथ कासवान ने लिखा, "मैदान पर रहते हुए मुझे यह हाथी का बच्चा नदी में आनंद लेते हुए मिला. जरूरी चीज़." ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो 39 हजार से अधिक बार देखा गया. वन्यजीव प्रेमियों को वीडियो बहुत "खूबसूरत" लगा और उन्होंने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिए. 

देखें Video:

एक यूजर ने कहा, "ज्यादातर खूबसूरत चीजें बहुत ही सरल रूप में मौजूद होती हैं लेकिन हम इंसानों में उन्हें जटिल बनाने की प्रवृत्ति होती है." दूसरे ने कहा, "सुंदर. दिव्य." तीसरे कमेंट में कहा गया, "इस तरह आप बचपन की यादें बनाते हैं." बता दें कि फरवरी में परवीन कासवान ने एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला वीडियो साझा किया था जिसमें एक बाघिन अपने छह बच्चों की देखभाल कर रही थी, जब वे एक झील में नहा रहे थे.
 

ये Video भी देखें: Srikanth Movie Review: जिंदगी के संघर्षों से लड़ने की है प्रेरणादायी कहानी श्रीकान्त

Featured Video Of The Day
PM Modi और Xi-Jinping के बीच द्विपक्षीय वार्ता, राजनीति और कारोबार में खुलेंगी नई खिड़कियां?
Topics mentioned in this article