पति ने सिर क्या मुंडवाया..पत्नी ने कर डाला खेला, मियां के चांद पर बेल डाली एक के बाद एक कई रोटियां, उद्योगपति के शेयर वीडियो पर लोगों ने ली मौज

Roti Making Viral Video: वीडियो में एक महिला एक शख्स के सिर पर रोटी बेलती नजर आ रही है. X पर इस वीडियो को शेयर करते हुए उद्योगपति हर्ष गोयनका ने जुगाड़ की यह तकनीक बताई है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Woman Making Roti On Bald Head Of Man: इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. यकीन ना हो तो हाल ही में वायरल इस मजेदार वीडियो को ही देख लीजिए, जिसमें एक महिला एक शख्स के सिर पर रोटी बेलती नजर आ रही है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर उद्योगपति हर्ष गोयनका ने अपने अकाउंट से शेयर करते हुए जुगाड़ की यह तकनीक बताई है, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला और एक शख्स मिलकर रोटी बना रहे होते हैं, लेकिन इस वीडियो की मजेदार बात यह है कि, रोटी को चकला यानी रोलिंग बोर्ड पर नहीं बेला जा रहा है, बल्कि उस शख्स के सिर पर महिला बेल रही है, जो कि पहले से गंजा है.

रोटी बनाने की अतरंगी तरीका

हर्ष गोयनका द्वारा शेयर किया गया यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला और एक शख्स मिलकर रोटी बना रहे हैं, लेकिन खास बात यह है कि रोटी को चकला यानी रोलिंग बोर्ड पर नहीं, बल्कि गंजे शख्स के सिर पर बेलकर बनाया जा रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि महिला बड़ी ही आराम से रोटी को गंजे शख्स के सिर पर बेल रही है. यह देखकर हर कोई हैरान है कि कैसे एक आम सी रोटी बनाने की प्रक्रिया को इतना अनोखा और मजेदार बनाया गया है. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया रिएक्शन

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ, यूजर्स की बढ़चढ़कर प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गईं. कुछ लोग इस अनोखे तरीके की तारीफ कर रहे हैं, जबकि अन्य इसे एक मजेदार चुनौती मान रहे हैं. कई लोगों ने लिखा कि, इस वीडियो ने उन्हें खूब हंसाया है और यह एक साधारण रोटी बनाने की प्रक्रिया को मनोरंजन में बदल दिया. हर्ष गोयनका ने इस वीडियो को शेयर करके एक नई चर्चा का विषय बना दिया है. उनके फॉलोअर्स ने इस अनोखे वीडियो को देखकर न केवल मजेदार रिएक्शन दिए, बल्कि इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर किया. 

Advertisement

वीडियो पर आए मजेदार कमेंट्स

वीडियो को X पर शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने कैप्शन में लिखा है, 'आपका डिनर तैयार हो रहा है.' वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ऐसे में तो गंजापन हर घर की जरूरत हो सकता है. दूसरे यूजर ने लिखा, इसे देखकर तो मेरी भूख ही मर गई. मैं तो इसे चख भी नहीं पाऊंगा. तीसरे यूजर ने लिखा, इसे देखकर 3 इडियट फिल्म की याद आ गई. चौथे यूजर ने लिखा, सर आखिरकार हमारे सिर का कहीं तो सही इस्तेमाल हुआ. पांचवे यूजर ने लिखा, ये कैसा टैलेंट है? 

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

Featured Video Of The Day
BRICS Summit 2024 में PM Modi, ब्रिक्स Currency पर बन सकती है बात