महिलाओं ने सितार और मटके की धुन पर बजाया पॉप्युलर गीत ‘है अपना दिल तो आवारा…’, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग - देखें Video

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ महिलाओं ने वो कर दिखाया है, जिसपर आपको यकीन ही नहीं होगा. वीडियो में तीन महिलाएं हिंदी सिनेमा के पॉप्युलर गाने की धुन को सितार और मटके पर बजा रही हैं. जिसने सबका दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर विश्वास कर पाना मुश्किल हो जाता है, और हम यही सोचने लगते हैं कि क्या वाकई ऐसा हो सकता है. अक्सर सोशल मीडिया पर लोगों के डांस और गाने का टैलेंट देखने को मिलता है. अब ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ महिलाओं ने वो कर दिखाया है, जिसपर आपको यकीन ही नहीं होगा. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में तीन महिलाएं हिंदी सिनेमा के पॉप्युलर गाने की धुन को सितार और मटके पर बजा रही हैं. जिसने सबका दिल जीत लिया है.

देखें Video:

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, है अपना दिल तो आवारा, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन महिला बैठी हैं, जिनमें से दो के पास सितार है और तीसरी के पास एक मटका. तीनों एकसाथ है अपना दिल तो आवारा गाने की धुन बजा रही हैं. जो सुनने में बेहद सुरीला और मधुर लग रहा है. सितार और मटके की धुन पर ये गाना और भी ज्यादा शानदार लग रहा है.

Advertisement

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और लोग बार-बार इस गाने की धुन को सुनना पसंद कर रहे हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. यूजर्स का कहा है कि ये तो अद्भुत क्रिएटिविटी है. साथ ही लोग महिला कलाकारों की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article