शादी के दौरान दुल्हन छू रही थी पैर, तभी अचानक दूल्हे ने किया ऐसा काम, चौंक उठे घराती बाराती

वायरल हो रहे दूल्हे 'मियां' के इस वीडियो को देखकर लोग बस यही कह रहे हैं कि, ऐसा पति केवल किस्मत वालों को मिलता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Dulha Dulhan Viral Video: शादी का सीजन हो या ना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. कुछ वीडियो हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देते हैं, तो वहीं कुछ वीडियो हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें शादी के बाद दुल्हन दूल्हे के पैर छूते हुए दिखाई देती है, लेकिन अगले ही पल दूल्हा जो काम करता है, उसे देखकर वहां मौजूद घराती और बाराती सभी हक्के-बक्के रह जाते हैं.

दूल्हे ने छूए दुल्हन के पैर

दूल्हे 'मियां' के इस वीडियो को देखकर लोग बस यही कह रहे हैं कि ऐसा पति केवल किस्मत वालों को ही मिलता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा दुल्हन का वरमाला का प्रोग्राम हो चुका होता है. इसके बाद दुल्हन दूल्हे के पैर छूती नजर आती है, तभी दूल्हा भी दुल्हन के पैर पड़ने लगता है. दूल्हे को ऐसा करते देख कुछ लोग दंग रह गए. वहीं कुछ लोगों के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठी.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @garimadubeywsg नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए अपने दिल का हाल बयान कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'हर किसी की अपनी-अपनी परंपरा है. आपको जो अच्छा लगे वही करें.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सुंदर, सरल संदेश- दोनों लिंगों का समान रूप से सम्मान करें, बुरा लगने वाली कोई बात नहीं हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इसके साथ तुष्टीकरण की भावना बहुत प्रबल है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Assembly Election: विधानसभा चुनाव को लेकर Tejashwi Yadav का बड़ा ऐलान