दूल्हे ने सबके सामने गाया 'चांद सी महबूबा हो मेरी', दुल्हन के मन में फूटा लड्डू, लोगों ने पूछा- कौन सा व्रत की थी दीदी

एक दूल्हे ने अपने मन की बात कहने को बॉलीवुड के एक गाने का सहारा लिया तो फिर क्या हर कोई इस दूल्हे राजा का कायल हो गया और लोग दुल्हन से पूछने लगे कौन सा व्रत की थी दीदी?

Advertisement
Read Time: 2 mins

कुछ लोग शादी को जीवन की एक घटना मानते हैं तो वहीं कुछ दुर्घटना. जी, हां शादी में अगर मन लायक पार्टनर मिल जाए तो पूरी जिंदगी सुकून से गुजर जाती है. दुल्हन मन लायक मिल जाए तो दूल्हे के मन में लड्डू फूटना तो लाजमी है. एक दूल्हे ने अपने मन की बात कहने के लिए बॉलीवुड के एक गाने का सहारा लिया तो फिर क्या हर कोई इस दूल्हे राजा का कायल हो गया और लोग दुल्हन से पूछने लगे कौन सा व्रत की थी दीदी? आइए इस वायरल वीडियो पर नजर डालते है.

दूल्हा निकला सिंगर

कृष्णा नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में शादी के बाद की एक रस्म होती नजर आ रही है. कई जगहों पर शादी के बाद सालियां द्वार रोक कर दूल्हे से गाना गाने को कहती है, इसके बाद ही उसे निकलने दिया जाता है. इसी रस्म के दौरान ये दूल्हा बड़ी ही प्यारी आवाज में चांद सी महबूबा हो मेरी गाना गाता है और सभी का दिल जीत लेता है. पलकें झुकाए खड़ी दुल्हन मंद-मंद मुस्कुराती और ब्लश करती नजर आ रही है. इस प्यारे से कपल ने सोशल मीडिया पर भी सभी का दिल जीत लिया है.

देखें Video:

Advertisement

दूल्हे ने जीत लिया दिल

वीडियो को 26 हजार से अधिक लाइक मिला है और 5 लाख से अधिक बार इसे देखा जा चुका है. वीडियो पर कमेंट कर लोग दूल्हे के गाने की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, भाई कमाल गाया. वहीं दूसरे ने दुल्हन से पूछा, कौन सा व्रत की थी दीदी. तीसरे यूजर ने लिखा, कोई ऐसा गाना गाने वाला मिल जाए तो कल ही शादी कर लूं. वहीं एक अन्य ने लिखा, बड़ा ही प्यारा कपल है. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article