शादी में ऐसी घोड़ी पर चढ़कर पहुंचा दूल्हा, लोग बोले- बचपन की यादें ताजा कर दी

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दूल्हे 'राजा' टॉय हॉर्स पर सवार होकर बारात ले जाते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

शादी की सीजन हो या नहीं हो, लेकिन सोशल मीडिया पर शादी फंक्शन से जुड़े वीडियो धड़ल्ले से वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार लोग इमोशनल हो जाते हैं, तो कभी लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे 'राजा' टॉय हॉर्स पर सवार होकर बारात ले जाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान बारातियों की मस्ती देखते ही बन रही है. 

यहां देखें वीडियो

लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते. कुछ लोग पैसा पानी की तरह बहा देते हैं, तो कुछ अतरंगी तरीके से लोगों का ध्यान खींचते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट पड़ेगी. वीडियो में टॉय हॉर्स पर सवार दूल्हा अपनी ही शादी में मनमोहक तरीके से एंट्री लेता नजर आ रहा है. इस दौरान घराती-बारातियों का रिएक्शन भी देखने लायक होता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो imjustbesti नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Manohar Lal Khattar के किसानों पर दिए बयान का क्या होगा असर? | Election Carnival