शादी में गिफ्ट देने के लिए Washing Machine लेकर पहुंचे दोस्त, जैसे ही खुला डब्बा, देखकर चकराया दूल्हे का दिमाग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग एक बड़े से बॉक्स के साथ स्टेज पर एंट्री मारते हैं. बॉक्स फूलों से सजा होता है. साथ ही, जिस तरह से दूल्हे के दोस्तों ने उसे उठाया होता है वह देखकर यही लगता है कि बॉक्स काफी भारी है और उसमें वॉशिंग मशीन होगी.

Advertisement
Read Time: 15 mins

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. हर रोज लोगों को शादी का इन्विटेशन मिल रहा है. वहीं, कई बार शादी के दौरान दोस्त ऐसा मजाक कर जाते हैं कि बेचारा दूल्हा उन्हें कुछ बोल भी नहीं पाता और शर्म से पानी-पानी हो जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत से वीडियो देखने को मिल रहे हैं, जिनमें दोस्तों ने शादी पर दूल्हे को ऐसे-ऐसे तोहफे दिए हैं कि कोई सोच भी नहीं कर सकता. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है. जिसमें कुछ दोस्त अपने दूल्हे दोस्त को ऐसा गिफ्ट दे रहे हैं जिसे देखकर कुछ समय के लिए शादी का माहौल ही बदल जाता है. हमें उम्मीद है कि ये वीडियो देखने के बाद आपको भी अपने उन दोस्तों की याद आ जाएगी, जो गिफ्ट के नाम पर कई बार आपका मज़ाक बना चुके हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग एक बड़े से बॉक्स के साथ स्टेज पर एंट्री मारते हैं. बॉक्स फूलों से सजा होता है. साथ ही, जिस तरह से दूल्हे के दोस्तों ने उसे उठाया होता है वह देखकर यही लगता है कि बॉक्स काफी भारी है और उसमें वॉशिंग मशीन होगी. सभी की नजरें बॉक्स पर रहती हैं. दोस्तों का ये ग्रुप किसी तरह बॉक्स लेकर स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के पास पहुंचता है, और उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाता है. लेकिन आखिर में दूल्हे के साथ मजाक हो जाता है. क्योंकि, कुछ समय तक जो बॉक्स भारी लग रहा होता है उसे दूल्हा अकेले ही उठाकर पटक देता है. मतलब, बॉक्स खाली था.

देखें Video:

Advertisement

फिर क्या... सभी लोग हंसने लग जाते हैं. यह वीडियो इंस्टाग्राम theshaadiswag and whizcocreators पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, वीडियो का अंत देखना मत भूलना. और हां, उस दोस्त को टैग करेंगे जिसकी जल्द ही शादी होने वाली हो. इस वीडियो को अबतक करीब 1 लाख व्यूज और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स इस पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या दोस्त हैं! दूसरे ने कमेंट किया, कि बस ऐसे दोस्त का सहारा है दोस्तों...

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India