VIDEO: दूल्हे के दोस्तों ने 'बेशरम रंग' का हुक स्टेप कर लूट ली महफिल, देखती रह गई पब्लिक

Wedding Video: शादी फंक्शन के इस वीडियो में दूल्हे के दोस्तों को 'बेशरम रंग' पर पर कमर मटकाते देखा जा रहा है. लड़कों की यह टोली न सिर्फ स्टेज पर जलवा बिखेर रही है, बल्कि जमीन पर बैठकर गजब के स्टेप्स करते हुए लोगों की वाह-वाही भी लूट रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Bride Groom Video: देश-विदेश में हर कोई इन दिनों पठान के रंग में रंगा नजर आ रहा है. शाहरुख खान की धमाकेदार वापसी देखने के बाद लोग थिएटर में कुर्सी पर खड़े होकर नाचने को मजबूर हो गए हैं. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' ने 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद से बॉक्स-ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड बनाए हैं. पठान का सुपर हिट सॉन्ग 'बेशरम रंग' इन दिनों हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस गाने की दीवानगी का आलम देखते ही बन रही है. सोशल मीडिया पर इन दिनों इस गाने के कई रील्स और वीडियोज सामने आ रहे हैं. आलम यह है कि अब शादी फंक्शन में भी इस गाने की दीवानगी देखने को मिल रही है. हाल ही में वायरल शादी फंक्शन के इस वीडियो में 'बेशरम रंग' पर लड़कों के एक ग्रुप को परफॉर्म करते हुए देखा जा रहा है, जो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में दूल्हे के दोस्तों को बड़े ही शानदार तरीके से डांस फ्लोर पर एंट्री लेते देखा जा सकता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, डांस फ्लोर पर पहुंचते ही दोस्तों की टोली फिल्म 'पठान' के सुपर हिट सॉन्ग 'बेशरम रंग' पर परफॉर्म करने लगते हैं. इस दौरान लड़कों को दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए गाने के हुक स्टेप को करते देखा जा रहा है. इस हुक स्टेप को करते ही लड़कों की टोली पूरी महफिल लूट लेती है. वीडियो में दूल्हे के दोस्त न सिर्फ स्टेज पर जलवा बिखेर रहे हैं, बल्कि जमीन पर बैठकर गजब के स्टेप्स करते हुए लोगों की वाह-वाही भी लूट रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर लिखा है, 'जब बेशर्मी नया ट्रेंड है.' इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मेरे पास ऐसे दोस्त क्यों नहीं हैं?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं पूरा डांस देखना चाहता हूं.' 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान