दूल्हे ने मेहमानों के सामने लाजवाब डांस कर दुल्हन को किया इंप्रेस, Video देख फिदा हुईं लड़कियां, करने लगीं ये डिमांड

वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल रंग के जोड़े में सजी दुल्हन स्टेज पर बैठी हुई है और उसके सामने उसका दूल्हा उसके लिए डांस कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दूल्हे के डांस ने दुल्हन ही नहीं जीत लिया सबका दिल

आजकल शादियों में दूल्हा-दुल्हन के डांस का ट्रेंड चल रहा है. जिनकी शादी है वह बाकी तैयारियों के साथ अपना एंट्री डांस भी तैयार कर रहे हैं. कोई छत पर चढ़ कर झन्नाटेदार डांस करने लगता है तो कोई स्टेज तोड़ देने वाला परफॉर्मेंस दिखाता है. लेकिन हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. दूल्हे का एलीगेंट डांस देख हर कोई इनका फैन बन गया है.

दूल्हे राजा ने सजा दी महफिल

Anki Sarbaiya नाम की यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल रंग के जोड़े में सजी दुल्हन स्टेज पर बैठी हुई है और उसके सामने उसका दूल्हा उसके लिए डांस कर रहा है. सलमान खान के गाने ‘तेरे घर आया मैं आया तुझको लेने' पर दूल्हे राजा ठीक उसी अंदाज में डांस करते हैं. चेहरे पर प्यारी सी स्माइल और एक्सप्रेशन्स के साथ ये दूल्हा डांस कर अपने प्यार का इजहार करता है. महफिल में मौजूद हर कोई ये डांस देख ताली बजाने पर मजबूर हो जाता है.

Advertisement

देखें Video:

‘ऐसा ही दूल्हा चाहिए'

वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इसे 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर 3 लाख 22 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं. वहीं ढेरों यूजर्स ने कमेंट कर इस दूल्हे राजा की जमकर तारीफ भी की है. एक यूजर ने लिखा, मुझे भी ऐसा ही दूल्हा चाहिए. वहीं दूसरे ने लिखा भाग्य से मिलता है ऐसा लड़का. तीसरे यूजर ने लिखा, भाई डिमांड बढ़ जाएगी अब, सारी लड़कियां ऐसी मांग करेंगी. एक अन्य ने चुटकी लेते हुए लिखा, लगता है पहली बार शादी हुई है इनकी. 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
किसानों और महिलाओं को CM भजनलाल देंगे बड़ा तोहफा!
Topics mentioned in this article