Advertisement

पोती ने की रिक्वेस्ट, तो दादा जी ने कुछ इस तरह खींची उसकी फोटो, बुजुर्ग की मासूमियत देख दिल हार बैठे लोग

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पोती (Granddaughter) और उसके दादा (Grandfather) के बीच एक दिल छू लेने वाला पल देखने को मिला, जब दादा ने अपनी पोती की तस्वीर खींचने के लिए प्यारी सी कोशिश की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पोती ने की रिक्वेस्ट, तो दादा जी ने कुछ इस तरह खींची उसकी फोटो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पोती (Granddaughter) और उसके दादा (Grandfather) के बीच एक दिल छू लेने वाला पल देखने को मिला, जब दादा ने अपनी पोती की तस्वीर खींचने के लिए प्यारी सी कोशिश की. इस पल को Minahil नाम की लड़की द्वारा पिछले महीने इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में कैद किया गया था.

वीडियो में एक प्यारा सा पल कैद है जिसमें मिनाहिल अपने दादा से उसकी तस्वीर लेने के लिए कह रही है. मासूमियत के स्पर्श के साथ, दादाजी, जो शायद आधुनिक स्मार्टफोन कैमरों से पूरी तरह परिचित नहीं हैं, प्यार से पूछते हैं, "क्या यह वह बटन है जिसे क्लिक करना है?" उनकी वास्तविक जिज्ञासा उस पल में प्यार भरा स्पर्श जोड़ती है. इस प्यार भरे पल में, दादाजी मिनाहिल को फोटो के लिए पोज़ देने का तरीका बताते हैं, उसे कांटों से बचने के लिए सावधान करते हुए पास के फूलों को धीरे से छूने का निर्देश देते हैं.

Advertisement

फोटो सेशन के बीच, दादाजी ने देखा कि फ्रंट कैमरा चालू है, और उन्होंने बड़े प्यार से पूछा, "यह मेरा चेहरा दिखाई दे रहा है." मिनाहिल तुरंत पीछे के कैमरे पर स्विच करती है, जिससे उसके दादाजी को सही शॉट लेने में मदद मिलती है. वीडियो दादा और पोती की एक दिल छू लेने वाली सेल्फी के साथ खत्म होता है, जो एक ही, अनमोल पल में उनके बीच साझा किए गए प्यार और खुशी को कैद करता है.

देखें Video:

मिनाहिल की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मुझे लगता है कि मुझे यह जीवन पसंद है. कृपया उनके लंबे स्वस्थ जीवन के लिए दुआ करें. वह मेरे लिए सब कुछ हैं." ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को इंस्टाग्राम पर दस लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स से ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

एक यूजर ने लिखा, मैं केवल एक ही वाक्य सुन सका 'फूल को पकड़ो' 'कांटा न लगाना'. दूसरे ने कहा, "अल्लाह हमारे बुजुर्गों को सलामत रखे." तीसरे ने कहा, "इंटरनेट पर सबसे प्यारा वीडियो." चौथे ने कहा, "वह सबसे अमीर लड़की है जिसे मैंने कभी देखा है."

Advertisement

बता दें कि इससे पहले एक अन्य दिल छू लेने वाले वीडियो में, एक शख्स ने अपने दादा-दादी की प्यारी प्रेम कहानी को दर्शाते हुए एक वीडियो साझा किया, जिनकी शादी को 60 साल हो गए थे.

ये Video भी देखें: Lok Sabha Election 2024: Cham Cham Sweet खाते ही लोग बोले, "प्रत्याशी को हम नहीं जानते"

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet 3.0 में कृषि राज्य मंत्री Bhagirath Choudhary ने पहली बार पहुंचे BJP प्रदेश मुख्यालय

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: