Google ने यूजर्स से पूछा अनोखा सवाल, कुत्ते अगर इंटरनेट पर कुछ सर्च करेंगे तो वह क्या होगा?

गूगल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यूजर्स से पूछा (Google asked users) है कि, 'यदि आपका कुत्ता Google का यूज करें तो वे क्या खोजेंगे?' गूगल के इस सवाल पर यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार जवाब दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
अगर कुत्ते सर्च करते तो वो क्या होता ? Google ढूंढ रहा है इस सवाल का जवाब

Google Tweet Viral: सर्च इंजन गूगल (Search engine giant Google) ने हाल ही में ट्विटर यूजर्स (Twitter users a funny question) से एक मजेदार सवाल पूछा. Google ने जानना चाहता है कि अगर पालतू कुत्ते सर्च इंजन का इस्तेमाल करेंगे, तो किस लिए करेंगे? बस फिर क्या था गूगल के यह पूछते ही सोशल मीडिया पर देखते ही देखते इस पोस्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. गूगल के यह सवाल पूछते ही जैसे यूजर्स के जवाबों (funny answers) की बाढ़ सी आ गई.

Advertisement

यहां देखें पोस्ट

बता दें कि गूगल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (Google official Twitter handle) पर यूजर्स से पूछा (Google asked users) है कि, 'यदि आपका कुत्ता Google का यूज करें तो वे क्या खोजेंगे?' गूगल के इस सवाल पर यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार जवाब दे रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गूगल के 25.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिन में से कुछ लोगों ने जवाब दिया है कि कुत्तों को खाने की चीजों को खोजने में मजा आएगा. वहीं कुछ लोग इससे अलग तरह की सोच रखने वाले थे. 


क्रिएटिव सोच रखने वाले एक यूजर ने लिखा कि, 'प्ले ग्राउंड में जाने के लिए वह उबर बुक करेंगे.' दूसके यूजर ने लिखा कि, 'वह यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि आस-पास कुकीज की दुकान कहां पर है.' वहीं, एक अन्य यूजर ने गूगल के सवाल पर जवाब दिया कि, 'दूसरों कुत्तों से खानों को कैसे छीने.' कुछ ने लिखा, 'एक मेल डॉग लिखेगा कि अपनी गर्लफ्रेंड को कैसे इम्प्रेस करे.' एक वहीं यूजर्स ने अतरंगी जवाब देते हुए लिखा, 'इंसानों को कैसे ट्रेन करें ताकि वह सभी कुत्ते-बिल्लियों को खाना परोसे.' बता दें कि इस ट्वीट को 22 जून को पोस्ट किया गया था, जिस पर अब तक 2,000 अधिक लाइक्स आ चुके हैं, जबकि 150 से ज्यादा लोगों ने इस रीट्वीट किया हैं.

Advertisement

* ""'मजा नहीं आ रहा' लिखकर छोड़ी नौकरी! हर्ष गोयनका ने बताई 'सीरियस प्रॉब्लम' - Video
* IND vs SA: महिला के लिए देवदूत बना जवान, मौत के मुंह से निकालकर ऐसे बचाई जान
* "स्कूटी से अपने आप गिरी महिला ने पीछे आ रहे बाइक सवार पर लगाया आरोप! वायरल हो रहा Video

Advertisement

देखें वीडियो- नोरा फतेही डांस दीवाने जूनियर्स की शूटिंग के दौरान कैमरे में हुईं कैद

Featured Video Of The Day
NDTV Exclusive: N Biren Singh ने मणिपुर हिंसा पर कहा 'अभी हालात बेहतर होने में वक़्त लगेगा'