दुकान में बैग खरीद रही थी लड़कियां, तभी लड़ते हुए दुकान के अंदर घुस गए दो सांड, फिर जो हुआ, देखकर थम जाएंगी सांसें

ऋषिकेश (Rishikesh) के राम झूला क्षेत्र में, सड़क पर लड़ते हुए दो सांड एक बैग की दुकान के अंदर घुस गए. सांड की लड़ाई सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दुकान में बैग खरीद रही थी लड़कियां, तभी लड़ते हुए दुकान के अंदर घुस गए दो सांड

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऋषिकेश (Rishikesh) के राम झूला क्षेत्र में, सड़क पर लड़ते हुए दो सांड एक बैग की दुकान के अंदर घुस गए. सांड की लड़ाई सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे अफरा-तफरी के बीच दो लड़कियां दुकान के अंदर एक सांड के पीछे फंस गईं.

वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है, “दो सांडों की लड़ाई में दोनों लड़कियों की जान खतरे में थी. गनीमत रही कि दुकान में रखा सामान लड़कियों के ऊपर गिर गया और वे बच गईं. वीडियो ऋषिकेश के मुनिकीरेती राम झूला का है. यहां के लोगों ने आवारा जानवरों का मुद्दा कई बार प्रशासन के सामने उठाया लेकिन कुछ नहीं हुआ.'

देखें Video:

Advertisement

फुटेज में लड़कियों को शुरुआत में हंसते हुए देखा जा सकता है, लेकिन स्थिति तब गंभीर हो गई जब उनमें से एक ने स्लैब पर चढ़ने की कोशिश की, जिससे सांड का ध्यान उनकी ओर आकर्षित हो गया. सांड को गुस्सा आ गया, और फिर उसे कूदते और लड़कियों को लात मारने की कोशिश करते देखा जा सकता है, जो तब तक जमीन पर गिर चुकी थीं. स्लैब पर रखे बैग लड़कियों के ऊपर गिर गए, जिससे वे सांड की लात से घायल होने से बच गईं. इसके बाद लड़कियां स्लैब के नीचे छिपने में कामयाब रहीं. हालांकि, उनमें से एक घायल हो गई.

Advertisement

थोड़ी देर बाद दुकानदार ने लाठी के बल पर सांडों को दुकान से बाहर खदेड़ा. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “अब बेचारी लड़की किसी की दुकान पर कपड़े खरीदने भी नहीं जाएगी.” दूसरे यूजर ने कहा, “डरावना.” तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ''यह खतरनाक है. हर जगह आवारा जानवरों की समस्या है.''
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'
Topics mentioned in this article