थ्रेडिंग, वैक्सिंग सब कराई मैंने... लड़की ने रो-रोकर फोन पर सहेली को सुनाई ब्रेकअप की कहानी...Video वायरल हो गया

उसने उसे बताया कि उसका दिल टूट गया जब उसके प्रेमी ने दो महीने की सालगिरह पर उससे ब्रेकअप कर लिया. वह अपनी सहेली को आपबीती सुनाते-सुनाते रो पड़ी.

Advertisement
Read Time: 18 mins

क्या यह मान लेना गलत होगा कि हममें से ज्यादातर लोग 'ब्रेकअप फेज' से गुजरे हैं? तो आप हर तरह से इस वीडियो से संबंधित होंगे, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्विटर पर 8 दिसंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लड़की वंशिका ने अपनी दोस्त को फोन कर बताया कि दोनों का ब्रेकअप कैसे हुआ. उसने उसे बताया कि उसका दिल टूट गया जब उसके प्रेमी ने दो महीने की सालगिरह पर उससे ब्रेकअप कर लिया. वह अपनी सहेली को आपबीती सुनाते-सुनाते रो पड़ी.

"मेरी और आकाश की 2 महीने की सालगिरह के लिए मैंने थ्रेडिंग, वैक्सिंग सब करायी. इतना दर्द हुआ कि पार्लर वाली के सामने चीखें निकल गई मेरी." वंशिका को अपने दोस्त को एक फोन कॉल पर यह कहते हुए सुना जा सकता है. दोस्त ने पूरी बात को रिकॉर्ड कर लिया.

देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया और वंशिका ऑनलाइन ट्रेंड करने लगी. वीडियो वायरल होते ही लोगों ने भी इस ब्रेकअप के मजे लेने शुरु कर दिए और सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स की बाढ़ ला दी. यहां हम आपके लिए कुछ सबसे मजेदार मीम्स लेकर आए हैं. एक नज़र डालें...

Advertisement

v

Advertisement

Advertisement

v

Featured Video Of The Day
Iran-Israel War की वजह से 'धान बासमती 1509' की कीमत 300 रुपये प्रति क्विंटल तक क्यों घटी?