हवाई पार्टनर के साथ बैडमिंटन खेलती लड़की को देख हैरान रह जाएंगे आप, बिना रैकेट के लगाए शॉट पर शॉट

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पक्षी भी खेल रहा बैडमिंटन, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

बैडमिंटन का खेल ऐसा खेल है, जिसमें कम से कम दो लोगों की जरूरत तो होती ही है. एक पार्टनर नेट के एक तरफ होता है और दूसरा दूसरी तरफ, जिसे रैकेट की मदद से उछाल कर शटल कॉक भेजी जाती है. अक्सर गली में या किसी लोकल ग्राउंड, पार्क में ये खेल खेलते समय बच्चे नेट नहीं लगाते. दो पार्टनर आमने-सामने खड़े होकर ये खेल खेलते हैं, लेकिन क्या पार्टनर या सामने वाली टीम का बंदा ऐसा हो सकता है, जिसके हाथ में रैकेट ही न हो. सारे नियमों को परे रख कर वो हवा से एक डाइव लगाए और शटल कॉक आप के सामने उछाल दे.

Advertisement

हवाई खिलाड़ी के साथ बैडमिंटन

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक वायरल वीडियो में ऐसा ही अनोखा खेल नजर आ रहा है. इस खेल में खिलाड़ी तो दो हैं, लेकिन एक जमीन पर है तो दूसरा हवा में. ये आपको तब पता चलेगा जब रैकेट थाम कर बैडमिंटन खेल रही लड़की हवा में शटल कॉक उछालती है, लेकिन सामने कोई खिलाड़ी नजर नहीं आता. वो खिलाड़ी अचानक आसमान से नीचे आता है शटल कॉक उठाता है और लड़की तरफ फेंक देता है. ये खिलाड़ी असल में एक पक्षी है, जो इस तरह से बच्चों के खेल का हिस्सा बन रहा है. इसी वीडियो में बैडमिंटन खेलती लड़की के बाद एक लड़का भी नजर आता है. पक्षी उस लड़के की शटल कॉक भी उसी तरह उठा कर उसकी तरफ उछाल देता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इंडिया में कुछ भी हो सकता है

युवाओं और पक्षी के इस खेल पर नेटिजन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं. कुछ यूजर्स को ये अलहदा सी दोस्ती खूब पसंद आ रही है. तो, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो इसे अजूबा मान रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, इंडिया में कुछ भी हो सकता है. एक ने लिखा कि, ध्यान रखना कहीं तुम्हें भी उठा कर न ले जाए. एक यूजर ने कमेंट किया कि, चिड़िया के साथ ऐसे खेलना मेरा भी फेवरेट गेम है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार