कभी चलती ट्रेन में, तो कभी रेलवे स्टेशन पर नागिन सी बलखाई लड़की, डांस देख पब्लिक ने दिया ऐसा रिएक्शन

वायरल वीडियो में एक लड़की कभी चलती ट्रेन में भोजपुरी गाने पर ठुमके लगा रही है, तो कभी रेलवे स्टेशन पर टशन दिखाते हुए पब्लिक के बीच बलखाती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

रील के इस जमाने में सोशल मीडिय पर छाने के लिए लोग कहीं भी कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. कभी कोई चलती मेट्रो में जबरदस्त डांस करते हुए ठुमके लगा रहा है, तो कभी कोई बीच बाजार में अजीबोगरीब तरीके से थिरकते हुए पब्लिक का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. ऐसे ही वीडियो से इन दिनों सोशल मीडिया भरा पड़ा है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की कभी चलती ट्रेन में भोजपुरी गाने पर ठुमके लगा रही है, तो कभी रेलवे स्टेशन पर टशन दिखाते हुए पब्लिक के बीच बलखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में पीछे के लोगों का फेस रिएक्शन देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

यहां देखें वीडियो

रेलवे स्टेशन पर लड़की ने जबरदस्त डांस

वायरल रहा यह वीडियो एक रेलवे स्टेशन का है, जहां एक लड़की कभी लोगों से खचाखच भरी चलती ट्रेन के अंदर भोजपुरी गाने पर ठुमक लगा रही हैं, तो कभी रेलवे स्टेशन पहर अपने जबरदस्त डांस से लोगों का ध्यान खींच रही है. यही वजह है कि, यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. कोई इस वीडियो को देखने के बाद लड़की के डांस की तारीफ कर रहा है, तो कोई वीडियो परव फनी कमेंट करते ही मौज ले रहा है. वीडियो में पीछे दिख रहे लोगों के रिएक्शन वाकई देखने लायक हैं.

Advertisement
Advertisement

चलती ट्रेन में अचानक से लड़की करने लगी डांस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को _sahelirudra_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी जो वीडियो पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. दोनों ही वीडियो में एक लड़की ब्लू जींस और टॉप में नजर आ रही है, जिसे देखकर समझा जा सकता है कि, यह वीडियो एक ही दिन शूट किया गया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?