बेला चाओ सॉन्ग पर दोस्तों संग लड़की ने किया कमाल का डांस, वीडियो देख लोगों ने भी की खूब तारीफें

मनी हाइस्ट के मशहूर सॉन्ग ‘बेला चाओ’ (Bella Ciao) पर बने डांस रील्स सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब इस गाने पर एक डांस वीडियो (Dance Video) सामने आया है, जिसमें तीन लोग डांस की शुरुआत करते दिख रहे हैं.

बेला चाओ सॉन्ग पर दोस्तों संग लड़की ने किया कमाल का डांस, वीडियो देख लोगों ने भी की खूब तारीफें

रिकी पॉन्ड का ये डांस वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

नेटफिलिक्स की फेमस वेबसीरीज मनी हाइस्ट का लेटेस्ट सीजन हाल ही में रिलीज किया गया है. दुनियाभर में लोग इस वेबसीरीज को खूब पसंद कर रहे हैं. अब मनी हाइस्ट के मशहूर सॉन्ग ‘बेला चाओ' (Bella Ciao) पर बने डांस रील्स सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस गाने पर देसी अंदाज में डांस वीडियो (Dance Video) सामने आया है, जिसमें तीन लोग डांस की शुरुआत करते दिख रहे हैं, लेकिन बाद में एक लड़की डांस (Girl Dance Video) करती दिख रही है. 

इस वायरल वीडियो में लड़की ने बीट को शानदार ढंग से पकड़ते हुए जबरदस्त डांस किया है. वीडियो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो मुंबई बेस्ड डांसर Nicole Concessao ने वीडियो को शेयर किया है. कई यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इसलिए ज्यादातर यूजर्स लड़की के डांस के मुरीद हो गए. वीडियो में दिख रहे तीनों लोग एक ही रंग के डंप सूट में नजर आ रहे हैं. 

यहां देखिए वीडियो-

Nicole Concessao ने डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है: “प्रसिद्ध बेला चाओ पर एक अच्छा देसी ट्विस्ट पसंद आया. इस हुक स्टेप को बनाने में भी काफी मजा आया और अब अपनी रीलों को फिर से बनाने और साझा करने की आपकी बारी है. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि इस गाने पर इतना प्यार डांस देख कोई भी खुश हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें: 99,999 रुपये प्रति किलो में बिकी असम की फेमस चाय, जानिए इसके महंगे होने की वजह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे डांस वीडियो (Dance Video) को अभी तक एक लाख 27 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  इसके साथ ही लोग इस वीडियो को खूब लाइक भी कर रहे हैं. कई लोगों को ये वीडियो इतना बढ़िया लगा कि उन्होंने इसे जमकर शेयर भी किया है. आपको बता दें कि बेला चाओ भारत में काफी मशहूर है. यही वजह है कि कई लोगों ने इसे अपने-अपने अंदाज में गाकर भी लोगों की तारीफें बटोरी है.