रील बनाने के चक्कर में सिलेंडर पर चढ़कर डांस करने लगी लड़की, अगले ही पल धड़ाम से गिरी, टूट गई कमर की हड्डी

वीडियो में एक लड़की खाना पकाने वाले गैस सिलेंडर पर खड़ी होकर कमर मटकाती नजर आ रही है. सिलेंडर पर खतरनाक अंदाज में डांस करती लड़की का वीडियो यह खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

रील के इस जमाने आज हर कोई सोशल मीडिया स्टार बनने और लोगों का ध्यान खींचने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहता है. कभी कोई ऊटपटांग डांस करके लोगों को हैरान कर रहा है, तो कभी कोई अजीबोगरीब हरकतें कर के लोगों का हंसा-हंसाकर बुरा हाल कर रहा है. इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. वीडियो में एक लड़की खाना पकाने वाले गैस सिलेंडर (Cylinder) पर खड़ी होकर कमर मटकाती नजर आ रही है. सिलेंडर पर खतरनाक अंदाज में डांस करती लड़की का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, रील्स (Reels) बनाने के चक्कर में लड़की सबसे पहले खाना पकाने वाले गैस सिलेंडर पर चढ़कर खड़ी हो जाती है और फिर कमर मटकाते हुए उचक-उचककर डांस करने लगती है, लेकिन अगले ही पल उसके साथ जो होता है, उसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, अगले ही पल उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो धड़ाम से नीचे गिर जाती है, जिसके चलते उसे काफी चोट लग जाती है.

Advertisement

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

सोशल मीडिया X पर इस वीडियो को @arvindchotia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'उफ़...यह रील का चस्का.' 4 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 9 लाख 91 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'लड़की है लड़का होता और ऐसे गिरता तो...' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं तो गिरने का वेट कर रही थी.'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!