लोट-लोट कर एयरपोर्ट पर डांस करने लगी लड़की, पीछे खड़ी महिला के रिएक्शन देख छूट जाएगी हंसी

कभी सड़क पर डांस करना, कभी ऊलजलूल सी हरकतें करना अब एक ट्रेंड बन गया है, जो सड़क, रेलवे स्टेशन से होता हुआ एयरपोर्ट तक जा पहुंचा है, जिसकी मिसाल है ये कंटेंट क्रिएटर जो एयरपोर्ट पर अजीब तरह से डांस कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एयरपोर्ट पर अजीबोगरीब डांस करती महिला का वीडियो वायरल

Girl Dancing at Airport Goes Viral : सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने के दो कारगर तरीके हैं. एक तो कंटेंट इतना इंगेजिंग हो कि लोग उसे देखना पसंद करें और आगे न बढ़ सकें और दूसरा कुछ ऐसा करो कि लोग उसे देखकर हैरान रह जाएं और चौंक कर सवाल करें कि, अरे ये क्या हो रहा है. इस दूसरे रास्ते पर चलते हुए बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स हिट होने के लिए अजीबोगरीब तरीके आजमा रहे हैं, ताकि वो ज्यादा से ज्यादा हिट्स बटोर सकें. इस कड़ी में कभी सड़क पर डांस करना, कभी ऊलजलूल सी हरकतें करना अब एक ट्रेंड बन गया है, जो सड़क, रेलवे स्टेशन से होता हुआ एयरपोर्ट तक जा पहुंचा है, जिसकी मिसाल है ये कंटेंट क्रिएटर जो एयरपोर्ट पर अजीब तरह से डांस कर रही है और आसपास के लोग हैरान हो रहे हैं.

Advertisement

गिर गिर कर किया डांस

इंस्टाग्राम पर सीमा कनोजिया नाम की सोशल मीडिया यूजर ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें एयरपोर्ट के बाहर भीड़ दिखाई दे रही है. जहां वो लोगों के बीच पहुंच कर अचानक से डांस शुरू कर देती हैं. डांस करने का स्टाइल भी इतना अजीब है कि देखने वाले सकते में आ जाए. वो पहले तो धीरे-धीरे मटकना शुरू करती हैं और फिर जमीन पर लेट कर डांस करने लगती हैं. इसके बाद फिर उठती हैं, अपना दुपट्टा लहराती हैं और फिर डांस करने लगती हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इलाज कराने की है जरूरत

यूजर्स इस डांस को तो अजीबोगरीब बता ही रहे हैं. पीछे खड़ी एक पैसेंजर के एक्सप्रेशन को भी उन्होंने नोटिस किया है. जिस पर लिखा है कि, पीछे खड़ी महिला को लगा कि ये चक्कर खाकर गिर पड़ी. एक यूजर ने लिखा कि, इन्हें अस्पताल ले जाकर इलाज कराने की जरूरत है. कुछ यूजर्स ने पब्लिक प्लेस पर इस तरह की हरकत करने वालों पर फाइन लगाने की हिमायत भी की है.

Advertisement

ये Video भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India