लड़की को परेशान कर रहे थे 6 मनचले, अकेले ही चटा दी सब को धूल, देखें Video

हाल ही में वायरल इस वीडियो में 6 मनचलों पर एक लड़की भारी पड़ती नजर आ रही है. वीडियो देखने के बाद आप भी लड़की की बहादुरी की तारीफ करते नहीं थकेंगे. 25 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 35 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

काफी दुख की बात है कि दुनिया में हर दिन महिलाओं से जुड़े मामले सामने आते हैं. महिलाओं को अक्सर सेल्फ डिफेन्स क्लास लेने के लिए कहा जाता है. कई बार छेड़छाड़ जैसे मामलों में खुद को बचाने की जिम्मेदारी स्वयं पीड़ितों पर आ जाती है, ऐसे में कुछ महिलाएं अपने दम पर अकेले ही अपराधियों को धूल चटा देती हैं. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें 6 मनचलों पर एक लड़की भारी पड़ती नजर आ रही है. वीडियो देखने के बाद आप भी लड़की की बहादुरी की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में 6 लोग एक सुनसान सड़क पर एक लड़की को घेरते और परेशान करते दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच लड़की अकेले ही उन 6 लोगों पर भारी पड़ती नजर आ रही है. वीडियो में लड़की को परेशान करने वाले लोगों पर फ्लाइंग किक और क्रूर मार्शल आर्ट स्टेप्स का इस्तेमाल करते देखा जा रहा है. वीडियो में आगे लड़की 6 लोगों में से सभी को एक के बाद पैरों से लात मारकर ढेर करती नजर आ रही है. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद हर कोई लड़की की बहादुरी की तारीफ करते नहीं थक रहा है.

KK के गाने पर स्कूली बच्चों ने दी दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस, देखें Viral Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को 'द फिगेन' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'लड़की के साथ खिलवाड़ मत करो! हियाआआआआआ!' 25 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 35 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 9000 से ज्यादा बार इस वीडियो को शेयर किया जा चुका है.

Advertisement

देखते ही देखते मोगली की तरह बिल्डिंग पर चढ़ गया यह शख्स, VIDEO देख घूम जाएगा सिर

वीडियो को देखकर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स लड़की की बहादुरी और ताकत से हैरान हैं, जबकि कुछ ने इस बात पर असंतोष व्यक्त किया कि महिलाओं को हर रोज इतना कुछ करना पड़ता है. एक यूजर ने लिखा, 'किसी भी लड़की को इससे नहीं जूझना चाहिए. अपने बेटों को सिखाओ कि यह ठीक नहीं होता.' एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, 'निंजा का असली उदाहरण.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा है, 'यह दुखद है कि इस बेवकूफी भरी दुनिया में एक गरीब लड़की को क्या करना पड़ रहा है.'

Advertisement

देखें वीडियो- कियारा आडवाणी, वरुण धवन और अनिल कपूर ने मेट्रो में किया सफर

Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat
Topics mentioned in this article