Flight Attendant ने वीडियो शेयर कर दी चेतावनी, फ्लाइट में चाय-कॉफी पीने के पहले देख लें ये वायरल Video 

फ्लाइट अटेंडेंट सिएरा मिस्ट का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें यात्रियों से फ्लाइट में चाय और कॉफी जैसे हॉट ड्रिंक को लेकर सचेत किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Flight Attendant ने बताया फ्लाइट में क्यों न पीएं चाय-कॉफी?

एक फ्लाइट अटेंडेंट (Flight Attendant) ने हाल में हवाई जहाज में परोसी जाने वाली कॉफी की क्वालिटी के बारे में चिंताएं साझा कीं. एक पॉपुलर फ्लाइट अटेंडेंट सिएरा मिस्ट का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें यात्रियों से फ्लाइट में चाय और कॉफी जैसे हॉट ड्रिंक को लेकर सचेत किया गया है. इसके बदले वह बोतलबंद पानी, वाइन, स्प्रिट, बीयर या कॉल्ड ड्रिंक का इस्तेमाल करने का सुझाव देती है. सिएरा मिस्ट ने यह भी खुलासा किया कि जब तक जरूरी न हो, वह और उनके सहकर्मी आम तौर पर खुद गर्म पानी से बचते हैं.

उन्होंने कहा, "जब तक हम बहुत जरूरत न हो, हम फ्लाइट में तैयार की गई कॉफी या चाय नहीं पीते हैं. चाय के लिए हम जो पानी इस्तेमाल करते हैं, वह कभी साफ नहीं होता है." जबकि एयरलाइंस टेकऑफ़ और लैंडिंग के लिए स्वच्छता को प्राथमिकता देती हैं, उन्होंने खुलासा किया कि गर्म पानी के डिस्पेंसर जैसे कुछ हिस्सों को कभी भी साफ नहीं किया जाता है.

देखें Video:

सिएरा ने वीडियो में कहा, "जो लोग रात भर यात्रा करते हैं उन्हें कॉफी मांगने की आदत होती है. हालांकि, कॉफी बहुत पुरानी होती है." यह वीडियो जल्द ही वायरल हो गया और यूट्यूब पर सोशल मीडिया यूजर्स से इसे ढेरों रिएक्शन्स मिले हैं.

पहले के एक वीडियो में, मिस्ट ने यात्रियों को टॉयलेट पेपर छोड़ने और इसके बजाय कागज़ के तौलिये का ऑप्शन चुनने की सलाह दी थी. हवाई जहाज के टॉयलेट पेपर की निम्न गुणवत्ता का हवाला देते हुए उन्होंने बताया कि यह आसानी से फट सकता है और घुल सकता है. मिस्ट के अनुसार, कागज़ के तौलिये अधिक विश्वसनीय समाधान प्रदान करते हैं. फ्लाइट अटेंडेंट ने यह भी सुझाव दिया कि यात्रियों को बाथरूम में नंगे पैर नहीं जाना चाहिए.

Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार
Topics mentioned in this article