बेटा झूठ बोलकर गया घूमने, पिता ने कैफे में दोस्तों के सामने ही कर दी कुटाई, वायरल Video देख लोगों ने दी ये सलाह

यह घटना तब सामने आई जब लड़के ने अपने मम्मी-पापा को बताया था कि वह कोचिंग क्लास में भाग लेने जा रहा है, लेकिन बाद में उसे एक कैफे में दोस्तों के साथ घूमते हुए देखा गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

एक कैफे में एक पिता द्वारा अपने बेटे को थप्पड़ मारने का एक वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद लोगों के बीच बच्चों की परवरिश और अनुशासन के बारे में बहस छिड़ गई है. यह घटना तब सामने आई जब लड़के ने अपने मम्मी-पापा को बताया था कि वह कोचिंग क्लास में भाग लेने जा रहा है, लेकिन बाद में उसे एक कैफे में दोस्तों के साथ घूमते हुए देखा गया.

जब पिता को पता चला, तो वे अपने बेटे के पास कैफे पहुंच गए और उन्होंने इस मुद्दे को सबके सामने ही सुलझाने का फैसला किया. वो कैफे में सबके सामने ही अपने बेटे को डांटने-फटकारने लगे. सबके सामने ही उन्होंने अपने बेटे की जमकर पिटाई भी की.

देखें Video:

एक्स पर शेयर की गई वायरल क्लिप में, पिता अपने बेटे से भिड़ते हुए चिल्लाता हुआ दिखाई दे रहा है, "क्या बोला था?", उसे मारते हुए. वह लोगों के बीच उसके दोस्तों को भी डांट रहे थे. काले बुर्के में एक महिला भी समूह को हुक्का पीने के लिए दंडित करती हुई दिखाई दे रही है.

जबकि कुछ इंटरनेट यूजर्स ने पिता के कार्यों का समर्थन किया है, यह मानते हुए कि स्थिति को और अधिक बढ़ने से रोकने के लिए यह जरूरी था, सोशल मीडिया के एक बड़े हिस्से ने तर्क दिया कि ऐसे मुद्दों को संबोधित करने के वैकल्पिक और अधिक प्रभावी और दूसरे तरीके भी हैं.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?
Topics mentioned in this article