हाथी का गुस्सा देख डर गए लोग, सूंड से उठाई बाइक, फुटबॉल की तरह हवा में लहराते हुए फेंका और फिर...

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक गुस्सैल हाथी का खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाथी ने गुस्से में जो किया वो देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ हाथियों के मजेदार और क्यूट वीडियो देखने को मिलते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ हाथियों का उग्र रूप भी देखने को मिलता है. हाथी के गुस्से से सभी डरते हैं. क्योंकि हाथी इतने ताकतवर होते हैं कि अगर उन्हें गुस्सा आ गया तो वो किसी की जान भी ले सकते हैं और बड़ा से बड़ा नुकसान भी कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक गुस्सैल हाथी का खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाथी ने गुस्से में जो किया वो देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैदान में एक हाथी दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है, उसके पीछे काफी लोग भी दौड़ रहे हैं. देखकर साफ पता चल रहा है कि हाथी काफी गुस्से में है. कुछ ही देर में आप देखेंगे कि हाथी दौड़ते-दौड़ते एक पेड़ के पास जाता है और उसके पास खड़ी एक बाइक को अपनी सूंड से उठाता है और हवा में लहराते हुए बड़ी दूर फेंक देता है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो किसी फिल्म का सीन चल रहा है.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में हाथी का गुस्सा देख हर कोई सहम गया है. इस वीडियो को @NarendraNeer007 नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- हाथी को आया गुस्सा तो बाइक को बना दिया फुटबॉल... झारखंड के रांची में गुस्साए हाथी ने सड़क के किनारे खड़ी बाइक को हवा में लहरा कर फेंका. वीडियो को अबतक सैकड़ों लगो देख चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
पीएम मोदी ने किए पोहरादेवी मंदिर में दर्शन, बंजारा विरासत संग्रहालय का उद्घाटन किया