IPL में पवन सिंह का जलवा, 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने पर दर्शकों ने डांस करके गर्दा मचा दिया, देखें वायरल वीडियो

आईपीएल मैच के दौरान का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे देख आप भी क्रिकेट के इन फैंस के साथ झूमने लगेंगे. साथ ही आपको इस वीडियो को देख आपको भोजपुरी गानों की पॉपुलैरिटी का अंदाजा भी होगा, सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इन दिनों आईपीएल (IPL)  का खुमार क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है. स्टेडियम से लेकर सड़कों कर क्रिकेट प्रेमी झूमते-गाते और अपनी फेवरेट टीम को चियर्स करते दिख रहे हैं. आईपीएल मैच के दौरान का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे देख आप भी क्रिकेट के इन फैंस के साथ झूमने लगेंगे. साथ ही आपको इस वीडियो को देख आपको भोजपुरी गानों की पॉपुलैरिटी का अंदाजा भी होगा, सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

खुशी में झूमे दर्शक

इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ वीडियो आईपीएल के मैच के दौरान का लग रहा है, जिसमें भोजपुरी के पॉपुलर सॉन्ग लॉलीपॉप लागेलू पर स्टेडियम में मैच देखने आए लोग जमकर झूमते और गाते नजर आ रहे हैं. क्रिकेट की खुमारी में डूबे इन दर्शकों का डांस देख आप उस आनंद और मस्ती का अंदाजा लगा सकते हैं जो स्टेडियम में छाई हुई है. कुछ लोग बिंदास होकर डांस करते तो वहीं कुछ वीडियो बनाते नजर आते हैं.

‘माहौल बना देते हैं भोजपुरी गाने'

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो पर महज कुछ मिनटों में 31 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं, साथ ही लोग दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, हम भोजपुरी गानों की सुप्रीमेसी में विश्वास करते हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, हमेशा टॉप पर रहते हैं भोजपुरी के सॉन्ग. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, भोजपुरी गाने माहौल बना देते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, जरूर यूपी वाले हैं.

Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं