बाइक पर बैठकर बच्चे दिखा रहे थे स्टंट, लोगों ने कहा- ऐसा करोगे तो सीधे यमराज आएंगे लेने

सोशल मीडिया की दुनिया में रोज़ कुछ न कुछ शेयर होता ही रहता है. आए दिन ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हम चौंक जाते हैं. कई ऐसे वीडियोज़ होते हैं जो दिल दहलाने वाले होते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया (World) में रोज़ कुछ न कुछ शेयर (Share) होता ही रहता है. आए दिन ऐसे वीडियोज वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हम चौंक जाते हैं. कई ऐसे वीडियोज़ होते हैं जो दिल दहलाने वाले होते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि एक बाइक पर कई बच्चे बैठकर मौज मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई बचपन का प्यार गा रहा है. 

आप भी ये वीडियो देखें


सोशल मीडिया पर वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक पर कई बच्चे बैठे हुए है. अगर आप वास्तव में इन बच्चों की गिनती करेंगे तो आप गिनती भूल जाएंगे. सोचिए कि इस बाइक पर बच्चों ने इतना अत्याचार किया है कि बाइक भी मानवाधिकार आयोग में अपने हक के लिए आवाज़ उठाने वाली है. मडगार्ड हो, सीट हो या फिर पेट्रोल की टंकी, हर जगह बच्चे बैठे हैं.

देखा जाए तो इस तरह के स्टंट काफी खतरनाक होते हैं. इस वीडियो को देखकर यूज़र्स बेहद नाराज़ हैं. कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स भी किए हैं. एक यूज़र ने कहा है- इन शैतान बच्चों को रोकना चाहिए, वहीं दूसरे यूज़र ने कहा है कि ऐसे करोगे तो सीधे यमराज ही लेने आएंगे.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India