कीमती ड्रेस पहनें इस डॉगी के जन्मदिन पर रखी गई स्पेशल थीम पार्टी, यूजर्स बोले- 'बेबी का बर्थडे'

Dog's Birthday: सोशल मीडिया पर एक कुत्ते के जन्मदिन पर रखी गई स्पेशल थीम पार्टी की तस्वीरें इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. स्पेशल थीम पर आधारित इस पार्टी की फोटोज कुत्ता एक कमाल की सुंदर ड्रेस में नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 24 mins

Pet Dog Birthday Photo: जानवरों में सबसे ज्यादा वफादार कुत्ता माना जाता है. शायद यही वजह है कि ज्यादातर लोग कुत्ता पालना पसंद करते हैं. वहीं मालिक भी अपने पालतू कुत्ते को बेइंतहा प्यार करते हैं. उनके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. कई लोग तो अपने पालतू जानवरों को बच्चों जैसा प्यार करते हैं. कोई उनके रहने के लिए आलीशान घर बनवाता है, तो कोई अपने कुत्ते के लिए लाखों के कपड़े ले आता है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर आप मालिक और उनके पालतू जानवरों के बीच का प्यार समझ सकते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें एक क्यूट से डॉगी के जन्मदिन पर स्पेशल थीम पार्टी रखी गई है.

यहां देखें तस्वीरें

वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखकर पालतू कुत्ते (pet dog) और उसके मालिक के बीच के प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता है. इन तस्वीरों में देखा सकता है कि कैसे एक महिला अपने प्यारे कुत्ते का जन्मदिन बिल्कुल अलग अंदाज में मना रही हैं. कुत्ते के जन्मदिन (Dog Birthday) पर महिला ने टॉय स्टोरी से बज़ लाइटर थीम  (Toy story Buzz lighter) भी पार्टी में रखी है. फोटोज में दिख रहे कुत्ते को कैप्शन में 'बेबी' कहकर संबोधित किया गया है. फोटो में देखा जा सकता है कि, कुत्ते का दूसरा जन्मदिन टॉय स्टोरी से बज़ लाइटर थीम के साथ मनाया गया. इसके साथ ही बज़ लाइटर ड्रेस में कुत्ते को सभी टॉय स्टोरी रेफरेंस के साथ तैयार किया गया है. सही भी ही बर्थडे पर स्पेशल दिखना तो बनता है. 

Advertisement

वहीं इस कुत्ते ने अपने जन्मदिन की थीम पार्टी (Birthday Theme Party) के पर तरह-तरह के पोज देते हुए कई फोटोज क्लिक करवाई हैं. हाल ही में कुछ समय पहले कर्नाटक के बेलगावी जिलेका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें एक परिवार ने अपने पालतू कुत्ते का जन्मदिन कुछ ऐसे मनाया कि यह चर्चा का विषय बन गया था.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter Photo) पर इन तस्वीरों को @crystaaals नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें Crystal नाम की महिला ने पालतू कुत्ते के जन्मदिन की कुछ फोटोज शेयर की हैं. पालतू कुत्ते की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मेरा बीबी बॉय कल दो साल का हो गया. टू इन्फिनिटी एंड बियॉन्ड.' इस पोस्ट पर डॉग्स लवर्स बढ़िया-बढ़िया रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने कुत्ते को बेबी बोले जाने पर मजे भी लिए. इस पोस्ट को अब तक 205K लाइक्स मिल चुके हैं.
 

Advertisement

* ""मुंह फुलाए बैठे दूल्हे 'राजा' का 'भूत' उतारने स्टेज पर डंडा लेकर पहुंचीं सास, देखें VIDEO
* 'Video:''स्कूली बच्चों से खचाखच भरी थी बस, चलती बस से अचानक गिर गया मासूम, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO
* "अब इससे ज्यादा डिजिटल इंडिया क्या होगा ? जब गाय के माथे पर ही लगा दिया हो QR Code

Advertisement

* "'बैल का शिकार करने जा रहा टाइगर उल्टे पैर जान बचाकर भागा, VIDEO देख यूजर्स ने कहा- 'डर के आगे जीत है'

देखें वीडियो-माता-पिता बनने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कलिना हवाई अड्डे पर किए गए क्लिक

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India