बैंड की धुन पर ऐसा थिरका डॉगी कि वायरल हो गया VIDEO

Trending News: सोशल मीडिया पर एक क्यूट से डॉगी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक डॉगी अपने दोनों पैरों पर खड़े होकर खुशी से बैंड की धुन पर नाचते देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

Dog Dance Video: इंटरनेट की दुनिया में फनी और मनोरंजक वीडियोज की भरमार है. ऐसे कई वायरल वीडियोज हैं, जो कभी-कभी गुदगुदाने के अलावा दिल को छू जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक डॉगी को बैंड की धुन पर दिल खोलकर नाचते देखा रहा है. इंटरनेट पर ज्यादातर पालतू जानवरों के वीडियोज देखे जाते हैं, जिनकी मासूमियत और शरारत भरा अंदाज दिल को छू जाता है. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाएगा, इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. आमतौर पर इंटरनेट पर पालतू जानवरों के वीडियोज देखे जाते हैं. एक ऐसा ही प्यारा सा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी चेहरा खिल जाएगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक डॉगी अपने दोनों पैरों पर खड़े होकर खुशी से बैंड की धुन पर नाचते देखा जा रहा है. 

शुभमन गिल ने एलन मस्क से की Swiggy को खरीदने की अपील, फैंस ने कहा- 'आपकी बैटिंग से तेज है इनकी डिलीवरी'

सोशल मीडिया पर डॉगी के एन्जॉयमेंट के इस वीडियो को देखकर यूजर्स के चेहरे भी खिल उठे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ट्विटर पर अब तक इस वीडियो को 89 हजार से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. वहीं 6 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है. वीडियो को देख यूजर्स डॉगी के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ने डॉगी के डांस को बेहतरीन बताया है, तो कई यूजर्स का कहना है कि 'डॉगी डांस को लेकर काफी एक्टिव नजर आ रहा है.'

एयरपोर्ट पर दिखे कई बॉलीवुड सेलेब्स, फैन्स को देखकर किया अभिवादन

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India
Topics mentioned in this article