डॉगी ने वक्त रहते बचाई बच्ची की जान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई मां की पोस्ट

केली ने देखा कि उनकी बेटी (Daughter) की सांस थम गईं है. जिसके बाद बच्ची को अस्पताल ले गए और पूरी रात वहीं गुजारी. उन्होंने कहा कि, अगर हेनरी बेटी को जगाने की कोशिश नहीं करता तो हमें बेटी की हालत का पता ही नहीं चलता.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

इंसान और जानवरों के बीच का याराना सच मे गजब है. कई बार इंसान अपने पालतू जानवर की जान बचाने के लिए कुछ भी कर गुजर जाता है. मगर अपनी बारी आने पर कुत्ते जैसा वफादार जानवर भी पीछे नहीं हटता है. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मां (Mother) ने लोगों को बताया कि उनके पालतू कुत्ते ने उनकी बीमार बेटी की जान बचा ली है. कुत्ते की समझदारी देख मां ने भावुक होकर ये भी लिख दिया कि वो कुत्ते के लायक नहीं हैं.

सोशल मीडिया पर केली एंड्रयू नाम की महिला ने दो तस्वीरों को साझा किया है. जिसमें से एक तस्वीर हेनरी (Henary) नाम के कुत्ते की है तो वहीं, दूसरी तस्वीर में अस्पताल में बेड पर एक पिता बेटी के साथ दिख रहा है. इन दो तस्वीरों को शेयर करते हुए केली ने बताया कि उनका कुत्ता हेनरी देर रात बीमार बेटी (Daughter) के कमरे में घुसकर उसे लगातार जगाने की कोशिश कर रहा था. जिसे वो बिल्कुल पसंद नहीं कर रही थी और वो हेनरी की इस हरकत से परेशान हो रही थी.

यहां देखिए मां की वायरल पोस्ट-

केली ने देखा कि उनकी बेटी की सांस थम गईं है. जिसके बाद बच्ची को अस्पताल ले गए और पूरी रात वहीं गुजारी. उन्होंने कहा कि, अगर हेनरी बेटी को जगाने की कोशिश नहीं करता तो हमें बेटी की हालत का पता ही नहीं चलता. जिस वजह से कुछ भी हो सकता था. अब इसी वाकये को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करते हुए केली ने अंत में लिखा कि, हम कुत्तों के लायक नहीं हैं. उनकी ये पोस्ट काफी वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें: स्टूडेंट्स ने कैफेटेरिया वर्कर को दिया गिफ्ट, वीडियो देख भर आई लोगों की आंखें

केली के इस ट्वीट (Tweet) के बाद कई यूजर्स ने हेनरी को हीरो भी बताया. वहीं, केली ने एक और ट्वीट कर बच्ची के स्वस्थ होने की जानकारी भी दी है. उन्होंने कहा, आप सब लोगों की दुआओं के लिए शुक्रिया. अब मेरी बेटी पहले से काफी बेहतर फील कर रही है और अब हम उसे अस्पताल से घर ले आए हैं. उन्होंने ये भी कहा कि, हेनरी जिसे अंधेरे से बेहद डर लगता है उसने पूरी रात अकेले ही घर की रखवाली की.
 

Featured Video Of The Day
Bus Marshal Protest: DTC बस मार्शलों की बहाली पर Saurabh Bhardwaj को क्यों पकड़ने पड़े BJP नेता के पैर?