आसमान में उड़ते डॉगी का Video वायरल, मालिक के साथ जमकर लिया पैराग्लाइडिंग का मजा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर महिला के साथ पैराग्लाइडिंग करते कुत्ते का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Paraglider Goes Flying With His Pet Dog: बंजी जम्पिंग और पैराग्लाइडिंग जैसे एडवेंचर स्पोर्ट्स को इन दिनों काफी लोकप्रियता मिल रही है. एडवेंचर लवर्स ना सिर्फ इनके थ्रिल को एन्जॉय करते हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर अपने अनुभव को साझा भी करते हैं. पैराग्लाइडिंग करते लोगों के फोटो और वीडियोज तो आपने कई बार देखे होंगे, लेकिन शायद ही कभी किसी कुत्ते को यह एडवेंचर एन्जॉय करते हुए देखा हो. कुत्ते को पैराग्लाइडिंग करते देख नेटिजन्स भी भौंचक्के रह गए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर महिला के साथ पैराग्लाइडिंग करते कुत्ते का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

पैराग्लाइडिंग करता दिखा कुत्ता

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने पेट डॉग के साथ पैराग्लाइडिंग का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर यह अजूबा वीडियो खूब चर्चा बटोर रहा है. कुछ यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं, तो वहीं कई इसे रिस्की और गैर-जिम्मेदार बता रहे हैं. पेट लवर्स का कहना है कि ये किसी बेजुबान जानवर के शोषण से कम नहीं है, पैराग्लाइडिंग जैसे एडवेंचर सिर्फ इंसानों के लिए है इसलिए मासूम जानवरों को इनमें शामिल करना एक गलत कदम है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

पैराग्लाइडिंग कर रहे कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब 1 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य 35 हजार यूजर्स के साथ शेयर भी किया गया है. वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "मैं ऐसा करने की कल्पना नहीं कर सकती. अगर मेरा कुत्ता मेरे साथ बंधा होगा तो मुझे बहुत घबराहट होगी. ये कुत्ता इतने शांत तरीके से कैसे बैठा है." दूसरे यूजर ने लिखा, "इंसान पैराशूट के भरोसे और कुत्ता इंसान के भरोसे. वाह!"

Advertisement

ये भी देखें:-सिर पर पानी भरा मटका रख कर किया बवाल डांस 

Featured Video Of The Day
PM Modi Laos Visit: आसियान- भारत शिखर सम्मलेन में शामिल हुए PM Modi