कुत्ते को हुई जलन, जब मालिक ने कहा- ये खिलौना तुमसे ज्यादा क्यूट है, गुस्से में करने लगा ऐसी हरकत - देखें Cute Video

वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा है, "मीका को बताना कि उसका खिलौना उससे प्यारा है!" मालिक को कुत्ते से ये कहकर चिढ़ाते हुए वीडियो शुरु होता है कि उसका खिलौना पपी ज्यादा प्यारा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कुत्ते हर किसी को पसंद होते हैं और उनकी हरकतें हमें हसांती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर कुत्तों के मजेदार और प्यारे वीडियो (Dog Video Viral) वायरल होते रहते हैं. तो अगर आप भी कुत्ते के वीडियो देखना पसंद करते हैं, तो उम्मीद है कि आप पहले से ही 'मीका द टॉकिंग हस्की' नामक इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करते होंगे. यह एक ऐसा पेज है, जो मीका नाम एक मनमोहक कुत्ते के ढेरों वीडियो से भरा है. अब, इंस्टा पेज पर एक नया वीडियो शेयर किया गया है और जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

देखें Video:

वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा है, "मीका को बताना कि उसका खिलौना उससे प्यारा है!" मालिक को कुत्ते से ये कहकर चिढ़ाते हुए वीडियो शुरु होता है कि उसका खिलौना पपी ज्यादा प्यारा है. वीडियो का पूरा आनंद लेने के लिए वीडियो की आवाज भी सुनें.

एक दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को अबतक 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोगों के ढेर सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "मैं असहमत हूं!! मीका निश्चित रूप से क्यूट है. ” "वे दोनों प्यारे हैं," दूसरे ने लिखा, "मीका इस पूरी दुनिया में सबसे प्यारी है."

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल
Topics mentioned in this article