धोनी का जलवा, 3 घंटे में 36 लाख लोगों ने Candy Crush Saga को डाउनलोड किया, जानें पूरा सच!

ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. हालांकि, इस वीडियो के अलावा एक और चीज़ थी, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि टैब में कैंडी क्रश गेम दिख रहा है. ऐसे में लोग कह रहे हैं कि धोनी कैंडी क्रश के भी खिलाड़ी हैं. 

Advertisement
Read Time: 24 mins

इंडियन टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का जलवा हमेशा कायम रहता है. देखा जाए तो आज भी लोग उनकी एक झलक देखने के कायल रहते हैं. भले ही टीम इंडिया में माही नहीं खेल रहे हैं, मगर आज भी लोग उन्हें प्यार करत हैं. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धोनी अपनी पत्नी के साथ फ्लाइट में सफर करते नजर आ रहे हैं और उनकी एक फैन सरप्राइज करने पहुंच जाती है. एयर होस्टेस माही को चॉकलेट्स देती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि माही बहुत ही शालीनता से गिफ्ट को स्वीकार करते हैं.

Advertisement

ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. हालांकि, इस वीडियो के अलावा एक और चीज़ थी, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि टैब में कैंडी क्रश गेम दिख रहा है. ऐसे में लोग कह रहे हैं कि धोनी कैंडी क्रश के भी खिलाड़ी हैं. इस वीडियो को एक ट्विटर यूज़र द्वारा शेयर किया गया है. इसमें दावा किया जा रहा है कि 3 घंटे में 36 लाख कैंडी क्रश गेम को डाउनलोड किया गया है. हालांकि, इसकी सच्चाई कुछ और ही हैं. क्या वाकई में धोनी के कारण कैंडी क्रश सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था या कोई और वजह है. पूरी बात जानने से पहले आप धोनी के वीडियो को देख लीजिए.

वीडियो देखें

Advertisement

वीडियो देखने के बाद आपको हम उस ट्वीट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि धोनी के कारण कैंडी क्रश गेम को 3 घंटे में 36 लाख लोगों द्वारा डाउनलोड किया गया है.

Advertisement

ट्वीट देखें

Advertisement

@teams_dream नाम के ट्विटर यूज़र ने इस ट्वीट को शेयर किया है. इसमें Candy Crush Saga Official नाम मौजूद है. शुरुआत में इंटरनेट यूज़र्स को लग रहा है कि ये आधिकारिक ट्वीट है. इस ट्वीट में लिखा गया है- 3 घंटे में 36 लाख डाउनलोड हुए. भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का शुक्रिया. हम आपके कारण भारत में ट्रेंड कर रहे हैं.

Advertisement

Fact Check

  • ये ट्विटर अकाउंट एक फैन पेज है. ये कैंडी क्रश का कोई आधिकारिक अकाउंट नहीं है. इसके प्रोफाइल में जाने के बाद आप पढ़ेंगे ये एक पैरोडी अकाउंट है. ऐसे में ये दावा बिल्कुल सही नहीं है.
  • कैंडी क्रश सागा का @CandyCrushSaga आधिकारिक अकाउंट है. इसके ट्वीट पर जाएंगे तो आपको ऐसी जानकारी बिल्कुल नहीं मिलेगी. एक और महत्वपूर्ण बात ये है कि यह अकाउंट ट्विटर द्वारा वेरिफाइड है.

इस वीडियो को भी देखें

Featured Video Of The Day
Bridge Collapse In Bihar: बिहार में बीते 15 दिनों में 5 निर्माणाधीन पुल ढ़हे | Bihar News