बैंड वालों ने बजाया 'मेरे सपनों की रानी कब आएगी तू' का ये वर्जन, सुनकर झूम उठा सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे बैंड वालों का खूबसूरत सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे सुनकर इंटरनेट यूजर्स भी थिरकने को मजबूर हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आपने कभी न कभी किसी शादी-ब्याह या किसी पार्टी फंक्शन में बैंड वालों को तो सुना ही होगा. बदलते समय में जहां डीजे की डिमांड बढ़ीं, तो इनका चलन थोड़ा कम हो गया, लेकिन बैंड वालों और ढोल वालों का मुकाबला आज भी नहीं है, जिनके सामने डीजे भी फीका पड़ जाता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही बैंड वालों का खूबसूरत सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे सुनकर इंटरनेट यूजर्स भी थिरकने को मजबूर हो गए हैं.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप बैंड वालों को राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर की 'आराधना' मूवी का सदाबहार गीत 'मेरे सपनों की रानी कब आएगी तू' सॉन्ग का वर्जन बजाते देख सकते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, वहां मौजूद सभी लोग अपने-अपने म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट (कॉर्नेट, तुरही, मेलोफोन, टुबा, सोसाफोन, शहनाई आदि) को बजाते हुए हर किसी का दिल छू रहे हैं. एस डी बर्मन द्वारा दिए दिए गए इस कमाल के गाने के संगीत को गायक किशोर कुमार द्वारा गाया गया है. हाल ही में इस गीत का बैंड वर्जन का वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बैंड पार्टी वालों जैसा मजा कभी DJ नहीं दे सकता है.' 50 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 18 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 7 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीकेंड की शाम को और हसीन-रंगीन बनाता ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, फिलहाल यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी पुष्टी नहीं हुई है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'भाई ये कहां का बैंड बाजा है. मैं अपनी शादी में इन्हीं का बैंड बाजा करूंगा'.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
New Indian Laws: कई राज्य उठा रहे हैं नये क़ानूनों पर सवाल