शादी में बज रहे गाने पर बाहर खड़े डिलीवरी बॉय ने लचकाई कमर, Video ने उड़ाया गर्दा

Delivery Boy Dance Steps: वायरल हो रहे इस वीडियो में 'सपनों में मिलती है' गाने की धुन पर डांस फ्लोर पर मेहमानों को जबरदस्त डांस करते देखा जा रहा है. वहीं इसी दौरान शादी के बाहर खाली पड़े मैदान में एक डिलीवरी बॉय को ठीक इसी धुन पर मजे में ठुमके लगाते देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Zomato Delivery Boy Dancing Video: शादी फंक्शन डांस के तड़के बिना अधूरा सा लगता है. यही वजह है कि शादी में डीजे के अलावा ढोल और तरह-तरह की बॉलीवुड बीट पर घरातियों से लेकर बारातियों तक हर कोई ठुमके लगाता नजर आता है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें दूल्हा-दूल्हन के अलावा मेहमानों को कमर लचकाते देखा जा सकता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें शादी फंक्शन पर चले रह ढोल मिक्स गाने पर नाते-रिश्तेदारों के अलावा बाहर खड़े डिलीवरी बॉय को भी ठुमके लगाते देखा जा रहा है. इंटरनेट पर यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में शादी में आए मेहमानों को दिल खोलकर डांस करते देखा जा रहा. इसी धुन पर एक डिलीवरी बॉय को भी जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शादी का एक मंडप सजा हुआ है. जहां कई मेहमान मौजूद हैं. इस दौरान डांस फ्लोर पर कुछ मेहमान गर्दा उड़ाते हुए शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'सपनों में मिलती है' गाने की धुन सुनाई दे रही है, जिस पर ढोल के तड़के साथ-साथ लोगों का गजब का डांस देखा जा सकता है. वहीं दूसरी तरफ शादी के बाहर खाली पड़े मैदान में एक डिलीवरी बॉय को ठीक इसी धुन पर मजे में ठुमके लगाते देखा जा रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो pulkitkochar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक सात हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो वाकई कमाल का है, जिसे देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान खिल उठ रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, J&K में कितने सटीक थे पिछले एग्जिट पोल के नतीजे?