दिल्ली के हौजखास में लेडी 'सिंघम' की डेरिंग, हवा में लहरा रहे शख्स से छिनी पिस्टल

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिल्ली पुलिस की जाबाज महिला कांस्टेबल ने अपनी बहादुरी दिखाकर सभी को हैरानी में डाल दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दिल्ली पुलिस की एक महिला कांस्टेबल की बहादुरी के किस्से इन दिनों चर्चा में हैं. दिल्ली पुलिस के अधिकारी इस महिला कांस्टेबल के साहस की जमकर सराहना कर रहे हैं. इस महिला कांस्टेबल ने भरे बाजार में हथियार लहरा रहे एक शख्स को धूल चटा दी. यह घटना दिल्ली के हौजखास विलेज की है, जहां खुलेआम हथियार लहराते शख्स के पीछे वर्दी में एक लेडी कांस्टेबल अचानक भीड़ के बीच भागती हुई नजर आईं.

दिल्ली पुलिस की बहादुर सिपाही (Delhi Police Lady Constable)

मिजोरम की रहने वाली दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की कांस्टेबल पीसी वनलालरुआती ने दिल्ली के सफदरजंग इलाके में जिस तरह से बदमाश पर काबू पाया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यहां एक बदमाश ने सरेआम लोगों के सामने बदूंक निकाल ली, जिसके बाद लोग डर के यहां-वहां भागने लगे, लेकिन लेडी कांस्टेबल (Lady Constable) ने बहादुरी दिखाई और बदमाश को धर दबोचा, ये देखकर आम लोग भी वहां पहुंच गए और बदमाश को घेर कर उसकी पिटाई की.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इस तरह पाया बदमाश पर काबू

एनडीटीवी से बातचीत (Delhi News) में लेडी कांस्टेबल (Brave Lady Constable) ने कहा कि, जब भी कहीं कोई इस तरह की हरकत करते दिख जाए, तो आपको डरने के बजाय सूझबूझ से काम लेना चाहिए. वो बदमाश मुझसे काफी लंबा था. मुझे उसे पकड़ने में काफी मुश्किल हुई, लेकिन मैं पीछे नहीं हटी. उस वक्त मेरे दिमाग में ये था कि हमारा काम पब्लिक की सुरक्षा करना है. सफदरगंज इन्क्लेव के इंस्पेक्टर परमजीत सिंह ने भी पीसी वनलालरुआती की बहादुरी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि, जहां भी कोई ऐसे शरारती तत्व दिखें आपको डर के पीछे नहीं हटना उसे रोकना है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया