शादी में डांस करते-करते अचानक धंस गई जमीन, धरती में समा गए सभी घाराती बाराती, दिल दहला देगा वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे खुशी के माहौल में लोग एक-दूजे के साथ डांस कर रहे होते हैं और अगले ही पल कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी वहां मौजूद लोगों ने कल्पना भी नहीं की होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

शादी-ब्याह हो या कोई और पार्टी फंक्शन डांस के तड़के के बिना सब कुछ अधूरा ही लगता है, लेकिन जरा सोचिए क्या हो जब आप अपने दोस्त-रिश्तेदारों के साथ दिल खोलकर डांस फ्लोर पर ठुमके लगा रहे हों और तभी अचानक जमीन धंस जाए, तो यकीनन ये मंजर कितना खौफनाक होगा. ऐसा सोचकर ही डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हाल ही में एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों की सांसें अटका रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिल दहल उठेगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे खुशी के माहौल में लोग एक-दूजे के साथ डांस कर रहे होते हैं और अगले ही पल कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी वहां मौजूद किसी शख्स ने सपने में भी कल्पना नहीं की होगी. 

यहां देखें वीडियो

शादी का सीजन हो या ना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते ही रहते हैं. कभी कुछ वीडियो दिल को छू जाते हैं, तो कभी कुछ वेडिंग वीडियो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो दिल दहला भी देते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में देखा जा सकता है कि, डांस फ्लोर पर एक साथ कई लोग ठुमके लगा रहे होते हैं, लेकिन तभी फ्लोर लोगों के भार जमीन में धंस जाता है और देखते ही देखते कई लोग एक साथ जमीन में समाते चले जाते हैं. 

Advertisement

वहीं दूसरी और कैमरामैन इस हादसे को भी रिकॉड कर लेता है, जिसे देखकर कुछ लोगों को गुस्सा आ रहा होता है, तो वहीं कुछ लोगों की हंसी आउट ऑफ कंट्रोल हो जाती है. यही वजह है कि इंटरनेट पर यह पुराना वीडियो बार-बार देखने को मिलता रहता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?