साड़ी की दुकान में घुस गई गाय, अंदर जाकर सीधे मालिक के बगल में बैठी, आगे जो हुआ, Video कर देगा हैरान

इस वीडियो में एक शख्स नज़र आ रहा है, जो कि उसकी दुकान में घुसी गाय को इस कदर प्यार कर रहा है, जैसे वो उसका अपना बच्चा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया के दौर में आए दिन हमें बहुत से ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें लोग कुत्ते या बिल्ली जैसे जानवरों को प्यार, दुलार करते हुए दिखाई देते हैं. ऐसे तो लोग दिखाने के लिए खुद को एनिमल लवर बताते हैं, लेकिन दूसरे जानवरों को वो अपने पास भी भटकने नहीं देते. मगर हर कोई ऐसा नहीं करता, ऐसे बहुत से लोग हैं, जो जानवरों को दिखावे के लिए नहीं बल्कि असल मायने में प्यार करते हैं. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए. इस वीडियो में एक शख्स नज़र आ रहा है, जो कि उसकी दुकान में घुसी गाय को इस कदर प्यार कर रहा है, जैसे वो उसका अपना बच्चा है. हैरान करने वाली बात तो ये है कि शख्स गाय को अपनी दुकान के अंदर आने दे रहा है और अपने गद्दे पर गाय को बैठने भी दे रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shonadabur नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गाय सड़क से सीधे दुकान के अंदर घुसती है. दुकान के अंदर जाकर वो सीधे गद्दे पर बैठे दुकान के मालिक के पास जाती है और उसके बगल में ही गद्दे पर बड़े आराम से बैठ जाती है. फिर आप देखेंगे कि मालिक बच्चे की तरह गाय को सहलाता है और उसे दुलार करता है. बिलकुल वैसे ही जैसे लोग अपने बच्चे को प्यार करते हैं. गाय को अंदर जाते हुए किसी ने भी रोका नहीं. गाय जिस आराम से दुकान के अंदर आकर बैठी है, वो देखकर लग रहा है कि ये गाय अक्सर दुकान में आती होगी, तभी दुकान के मालिक और बाकी लोगों ने उसे रोका टोका नहीं. 

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अबतक करीब 50 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और दुकान के मालिक की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आंख भर आई ऐसे गऊ माता जी का और आपका प्यार देख कर. दूसरे यूजर ने लिखा- भाई साहब जी आप बहोत ही नसीब वाले हो. तीसरे यूजर ने लिखा- प्यार से बडा कोई नही होता. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold
Topics mentioned in this article