समंदर किनारे पड़ी मिली बोतल में लिखे मैसेज को पढ़कर दंग रह गया कपल, साथ में मिली मृत व्यक्ति की..

कपल को समंदर किनारे एक बोतल मिली, जिसे देखकर पहले तो वह काफी एक्साइटेड हुए, लेकिन इसे खोलते ही उनका एक्साइटमेंट शॉक में बदल गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins

ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में एक कपल के साथ एक अजीबोगरीब वाकया हुआ. क्रिस्टल और रिक ने टिकटॉक पर अपनी इस अजीबोगरीब खोज को शेयर किया. कपल को समंदर किनारे एक बोतल मिली, जिसे देखकर पहले तो वह काफी एक्साइटेड हुए, लेकिन इसे खोलते ही उनका एक्साइटमेंट शॉक में बदल गया. दरअसल, उस बोतल में एक मैसेज के साथ किसी मरे हुए व्यक्ति की राख भरी हुई थी. बोतल खोलने के बाद ये कपल हैरान रह गया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए.

यहां देखें पोस्ट

क्वींसलैंड समुद्र तट पर मिली बोतल

क्वींसलैंड समुद्र तट पर अपने कुत्तों के साथ इत्मीनान से टहलने के दौरान, क्रिस्टल और रिक उस समय हैरान रह गए, जब उन्होंने एक ट्रांसपेरेंट बोतल को अपनी ओर आते देखा. उन्हें ऐसा लगा कि, उनके लिए बोतल पर कोई मैसेज लिखा हुआ है. इससे एक्साइटेड होकर उन्होंने बोतल उठा ली, जिसमें वास्तव में एक नोट था और जो रेत से भरा हुआ लग रहा था, लेकिन जब उन्होंने बोतल खोली और नोट पढ़ा तो उन्हें अफसोस हुआ, जिसमें लिखा था, ‘ओह, वे राख हैं'. आगे लिखा था, ‘यहां जेफ्री की राख पड़ी है. अगर मिल जाए, तो कृपया बोतल को बहते ज्वार में फेंक दें, ताकि मैं अपनी यात्रा जारी रख सकूं'. वीडियो का समापन ओवरले टेक्स्ट के साथ होता है, जिसमें लिखा है, ‘उफ सॉरी ज्योफ.'

वायरल हो रहा पोस्ट

ऑस्ट्रेलियाई कपल अपना टिक टॉक वीडियो पोस्ट करने के बाद, यह तेजी से वायरल हो गया और दुनिया भर के दर्शकों का ध्यान खींच रहा है. लोग उनके पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इसके पहले अमेरिका में समंदर के किनारे एक स्कूल के रिटायर्ड प्रिंसिपल को एक बोतल मिली थी, जिसमें लिखा था, मैं तीन साल का हूं, किसी को मेेरी बोतल मिले तो मुझे कॉल करे. साथ में नंबर भी लिखा था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic