चीनी लड़की ने गाया SRK का यह हिट सॉन्ग, यूजर्स बोले- चाइनीज एक्सेंट में हिंदी गाना सुन आ गया मजा

एक चायनीज सिंगर का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो शाहरुख खान की एक हिट मूवी का हिट सॉन्ग गाती नजर आ रह रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हिंदी फिल्मों के म्यूजिक और डायलॉग इस कदर फेमस हैं कि, विदेशों में भी लोग इस म्यूजिक के मजे लेते और डायलॉग को दोहराते देखे जा सकते हैं. स्ट्रीट आर्टिस्ट भी हिंदी फिल्मों के गाने गुनगुनाते हैं. इसी कड़ी में एक चायनीज सिंगर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो शाहरुख खान की हिट मूवी का हिट सॉन्ग गाती नजर आ रही है, लेकिन उसका अंदाज और चायनीज एक्सेंट हिंदी गाने में साफ झलक रहा है. इसके बावजूद उसकी आवाज की मिठास का जादू सुनने वालों को वीडियो स्किप करने का मौका नहीं दे रहा. आप भी सुनिए चीनी स्टाइल में गाया गया ये बॉलीवुड सॉन्ग.

शाहरुख के गाने का चीनी अंदाज

क्यूट कैट नाम के इंस्टाग्राम हैडल ने इस चीनी सिंगर का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, लड़की स्ट्रीट सिंगिंग करती है. इस बार लड़की ने सिंगिंग के लिए बॉलीवुड के एक गाने को चुना है. शुरुआत में जब ये चीनी लड़की गाना शुरू करती है, तो लगता है कि वो कोई चीनी गाना ही गा रही है, लेकिन धीरे-धीरे सुनते हुए और धुन को पकड़ते हुए आपको ये अंदाजा होगा कि वो चीनी गाना नहीं, बल्कि बॉलीवुड सॉन्ग ही गा रही है, जिसके बोल हैं 'आंखें खुली हों या हों बंद.' ये गाना शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की मूवी 'मोहब्बतें' का गाना है. इस गाने को सुनने के लिए आसपास लोगों की भीड़ भी जमा है, जो इस सिंगर का वीडियो बना रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इस वीडियो को देखकर इंडियन बॉलीवुड लवर्स सिंगर की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ उसे क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, आवाज तो बहुत अच्छी है लेकिन हिंदी समझ में नहीं आ रही. एक यूजर ने लिखा कि, चीनी लोग भी हिंदी सॉन्गस के फैन हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, कुछ भी बोलो गाने में वाइब्स तो हैं. एक यूजर ने लिखा कि, शुरुआत में गाना चायनीज है और फिर हिंदी है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report