पार्क में अकेले बैठकर झूला झूलते नज़र आया छोटा बच्चा, Video देख भड़के लोग, बोले- कितने लापरवाह हैं पैरेंट्स

वीडियो में बच्चे को एक मनोरंजन पार्क में अकेले बैठकर झूला झूलते हुए दिखाया गया है. माता-पिता के बिना राइड पर बैठे अकेले बच्चे ने लोगों के दिमाग में बहुत सारे सवाल खड़े कर दिए.

Advertisement
Read Time: 5 mins

एक बच्चे का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों ने कुछ ऐसा दखा जो उन्हें पसंद नहीं आ रहा है. वीडियो में बच्चे को एक मनोरंजन पार्क (Amusement Park) में अकेले बैठकर झूला झूलते हुए दिखाया गया है. माता-पिता के बिना राइड पर बैठे अकेले बच्चे ने लोगों के दिमाग में बहुत सारे सवाल खड़े कर दिए. वीडियो को People मैगजीन के इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया गया था. इसे अब तक 3.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को सबसे पहले वायरल हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था.

वायरल वीडियो में बच्चा मनोरंजन पार्क की राइड पर अकेले बैठा देखा जा सकता है. वह बिल्कुल भी खुश नहीं लग रहा था. वह राइड को लेकर न तो खुश था और न ही घबराया हुआ था. वह बिना किसी भाव के साथ कोने में बैठा था.

देखें Video:

अब इस वीडियो ने लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं. कुछ लोगों ने सोचा कि इतना छोटा बच्चा अकेला क्यों था और माता-पिता में से कोई भी उसके साथ राइड पर क्यों नहीं था. कुछ ने यह भी कहा कि यह खतरनाक हो सकता था क्योंकि राइड पर कोई सुरक्षा कवच नहीं था.
 

उज्‍जैन जिले में भारी बारिश के बीच पुलिया से जीप बही

Featured Video Of The Day
धमाकों से फिर दहला लेबनान, Radio-Laptop और Mobile में ब्लास्ट, 20 की मौत