सिर पर 10 साल पुरानी तलवार रखकर खूब लचकाई कमरिया, डांस देख यूजर्स बोले- फायर है ये फायर

छत्तीसगढ़ की एक युवती ने इन दिनों एक ऐसा चौंका देने वाला डांस दिखाया है, जिसे देखकर लोग दांतो तले उंगलियां दबा रहे हैं. यकीन न आए तो खुद ही देख लीजिए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सिर पर तलवार रख कर महिला ने किया बेले डांस

Woman belly dance while balancing sword on her head: बेली डांस करना वैसे भी आसान काम नहीं है. इस डांस के लिए शरीर में बहुत लचक की जरूरत है. ऐसे में सिर पर कोई खतरनाक चीज रख कर ये डांस परफॉर्म करना बेहद मुश्किल भरा काम है, लेकिन छत्तीसगढ़ की एक युवती ने बहुत ही इजी यानी कि बड़े ही आराम से ये कमाल कर दिखाया. उसके डांस को देखकर लोग दांतो तले उंगलियां दबा रहे हैं. हालांकि, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो ये सलाह दे रहे हैं कि ऐसे डांस को सोशल मीडिया पर अपलोड करना दूसरों के लिए खतरनाक हो सकता है.

तलवार के साथ किया डांस (Chhattisgarh woman belly dance video)

इंस्टाग्राम पर लावण्या दास माणिकपुरी नाम के हैंडल से ये डांस वीडियो शेयर किया गया है. इस डांस वीडियो में एक युवती दिख रही है, जिसने ब्लैक कलर का लांचा और टॉप पहना हुआ है. उस की कमर में सिक्कों वाला वो बेल्ट भी बना है, जो बेले डांस के समय पहना जाता है. इस गेटअप में युवती सिर पर एक तलवार रखती है और डांस करना शुरू कर देती है. इस डांस के लिए उसने रेखा भारद्वाज की आवाज से सजा गाना 'नमक इश्क का' चुना है. गाने के बोल पर वो म्यूजिक के साथ बेले डांस करती है और साथ में सिर पर तलवार भी बैलेंस करती है. इस के कैप्शन में लिखा है कि, वो 2867 टेक के बाद ये वीडियो रिकॉर्ड कर पाई. साथ ही ये भी लिखा है कि, तलवार 10 साल पुरानी है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

यूजर्स ने कहा- फायर है ये फायर (Viral dance video)

इस डांस पर युवती को अलग-अलग किस्म की प्रतिक्रिया मिल रही है. कुछ यूजर्स ने उस के डांस की तारीफ की है और फायर का इमोजी शेयर किया है. कुछ यूजर्स ने लिखा है कि, ये लड़की फायर है. कुछ यूजर्स ने सलाह दी है कि, ऐसे खतरनाक डांस वीडियो शेयर नहीं करने चाहिए. दूसरे कॉपी करके खुद को नुकसान पहुंचा सकते हैं.

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में आज भौंकने लगे पांडा

Featured Video Of The Day
Iran Israel War Latest Update: 'इज़रायल चाहता तो और बड़ा हमला कर सकता था': Qamar Agha