आम का रस डालकर बना दिया 'आमरस डोसा', भड़क गए लोग, बोले- भगवान को कैसे मुंह दिखाओगे...

आमरस डोसा (Aamras Dosa) के एक वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है, जिसे देखकर काफी लोग दुखी हैं, तो काफी लोग नाराज़ हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आम का रस डालकर बना दिया 'आमरस डोसा'

अगर आपको लगता है कि इंटरनेट पर आने वाले अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन (weird food combination) खत्म हो गए हैं, तो रुकिए, हमारे पास आपके लिए एक और है. और इसे देखने के लिए हम आपको चेतावनी देते हैं क्योंकि यह खाने के शौकीनों के लिए एक बुरा सपना है, खासकर दक्षिण भारतीय भोजन प्रेमियों के लिए. आमरस डोसा (Aamras Dosa) के एक वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है, जिसे देखकर काफी लोग दुखी हैं, तो काफी लोग नाराज़ हैं.

क्लिप में एक शख्स को आमरस डोसा बनाते हुए देखा जा सकता है. डिश बनाने के लिए उन्होंने डोसा बैटर को गर्म तवे पर फैलाया. फिर, उसने उसमें मक्खन और ढेर सारा आम का रस मिलाया. इसके बाद शेफ ने चीज़ को कद्दूकस किया और धनिया छिड़का. परोसने से पहले उन्होंने डोसे को स्ट्रिप्स में काट कर कोन के आकार की प्लेट में रख दिया. इसके साथ उसने आमरस का डिब्बा भी दिया.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Wish2Taste&Travel नाम के एक पेज ने शेयर किया है. वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इंस्टाग्राम यूजर्स से बहुत ही बुरी प्रतिक्रियाएं मिली हैं. एक यूजर ने लिखा, "अपरिचित को आना ही होगा अब." दूसरे यूजर ने लिखा, "सिर्फ इसलिए कि आप कर सकते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको करना चाहिए."

ये Video भी देखें:

Health For All: 7 अप्रैल को ही क्यों मनाते हैं World Health Day

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari
Topics mentioned in this article