सोशल मीडिया पर छाया Chandrayaan 3, चंदा मामा वी आर कमिंग जैसे पोस्ट के साथ पब्लिक ने पूछा- कहां पहुंचे

सोशल मीडिया पर इन दिनों चंद्रयान-3 छाया हुआ है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह के पोस्ट और रिएक्शन के जरिये अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, चंदा मामा, वी आर कमिंग. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ये किसी जादू से कम नहीं है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Chandrayaan Kahan Pahuncha: भारत एक नया कीर्तिमान रचने को तैयार है. श्रीहरिकोटा स्थित सतीश धवन स्पेस सेंटर से लॉन्च होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर चंद्रयान-3 छाया हुआ है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह के पोस्ट और रिएक्शन के जरिये अपना प्यार लुटा रहे हैं. भारत का चंद्रयान तेजी से अपनी मंजिल को ओर बढ़ रहा है. वैज्ञानिकों के मुताबिक, चांद के लिए रवाना हुआ चंद्रयान-3 (Chandrayaan 3 update) अपनी पहली परीक्षा पास कर चुका है. इसके साथ ही पृथ्वी की पहली ऑर्बिट में एंट्री ले चुका है. सोशल मीडिया पर इसरो ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि, चंद्रयान ने इस प्रक्रिया को हाल ही में सफलतापूर्वक पार किया है. वहीं अब सोशल मीडिया यूजर्स चंद्रयान-3 पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं, जो काफी देखे और पसंद किए जा रहे हैं. यूं तो चंद्रयान-3 से जुड़े कई वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं, जिनमें से कुछ वाकई काबिले तारीफ हैं.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया पर छाया चंद्रयान-3

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, चंदा मामा, वी आर कमिंग. इसके साथ ही कुछ यूजर्स चंद्रयान-2 से जुड़े वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. ज्यादा यूजर्स लिख रहे हैं, चंदा मामा, हम आ रहे हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ये किसी जादू से कम नहीं है. वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने लव यू इंडिया के साथ चंद्रयान-3 के वीडियो किए हैं. 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

इन पोस्ट के बीच एक यूजर ने इसरो के चीफ K Sivan की फोटो शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, #Chandrayaan3 को इस तरह सफलतापूर्वक उड़ान भरते देख रोंगटे खड़े हो गए. यह केवल चंद्रमा की ऐतिहासिक यात्रा का शुभारंभ नहीं है, बल्कि एक नए आत्मनिर्भर भारत की अरबों आकांक्षाओं का शुभारंभ है.
 

Advertisement

ये भी देखें- हॉरर कॉमेडी लेकर आई पंजाबी मूवी की जोड़ी सिमी चहल और हरीश वर्मा

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?